BHOPAL में नाबालिग बालक का अनोखा जलसत्याग्रह, थाने से भागा तालाब में कूद गया

Wednesday, September 6, 2017

भोपाल। यहां एक नाबालिग बालक का अनोखा जल-सत्याग्रह प्रकाश में आया है। उसे कार्रवाई के लएि पुलिस ने शाहजहांनाबाद थाना बुलाया था। वो थाना परिसर में आ भी गया था परंतु यहां पुलिस की धमचक देखकर वो डर गया। थाने से सीधे दौड़ लगा दी और तालाब में कूद गया। पुलिस ने बाहर निकलने के लिए कहा तो बोला तभी निकलूंगा जब आप प्रोमिस करो कि मुझे गिरफ्तार नहीं करोगे। पुलिस ने बताया कि वो केवल पर्स गिरने के एक मामले में उसे वेरिफाई करना चाहती थी। उसके पिता ने उसे समझाया। सबने भरोसा दिलाया तब कहीं जाकर वो बाहर निकला। 

टीआई मनीष मिश्रा के मुताबिक सोमवार रात एक महिला का पर्स गिर गया था। ये पर्स एक नाबालिग ने उठा लिया। वहां मौजूद लोगों ने उसे पकड़ लिया, लेकिन उसका एक साथी वहां से भाग निकला। महिला ने आवेदन देकर कोई कार्रवाई न करने की बात कही। पुलिस ने मंगलवार दोपहर दूसरे नाबालिग को उसके पिता के साथ थाने बुलाया था। 

थाना परिसर में पहुंचते ही वह घबरा गया और हाथ छुड़ाकर भाग निकला। पास के तालाब में उतर गया। पुलिस और परिजन पहुंचे तो कह रहा था कि तभी बाहर निकलूंगा, जब मुझे छोड़ दोगे। पुलिस ने समझाया कि तुम्हें गिरफ्तार नहीं करना, समझाने के लिए बुलाया था।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week