सुसाइड करने BHOPAL के तालाब में कूदी युवती, गोताखोर बचाकर निकाल लाए

Monday, September 11, 2017

भोपाल। डिप्रेशन का शिकार एक युवती आज सुसाइड करने के लिए भोपाल के बड़े तालाब में कूद गई। जब युवती ने छलांग लगाई वहां पर गोताखोर मौजूद थे। युवती की जंप देखते ही वो भी तालाब में कूद गए और युवती को जिंदा बचा लाए। बताया जा रहा है कि वो अपनी मां की बीमारी के कारण डिप्रेशन में चली गई थी। 

11 सितम्बर सोमवार दोपहर तलैया थाना क्षेत्र स्थित केबल स्टे ब्रिज के पास अम्बेडकर नगर निवासी आरती उम्र 26 वर्ष ने बड़े तालाब में छलांग लगाकर आत्महत्या करने की कोशिश की।आरती को तालाब में कूदता हुआ देखकर आसपास मौजूद लोगों ने चिल्लाना शुरु कर दिया। गनिमत यह रही कि जब आरती तालाब में कूदी और तालाब किनारे गोताखोर मौजूद थे। गोताखोरों ने तालाब में कूदकर आरती की जान बचाई और उसके बाहर निकाला। इसके बाद युवती को पुलिस के हवाले किया गया।

तलैया थाना पुलिस ने बताया कि आरती की मां की तबियत काफी खराब है। मां का इलाज शारदा हॉस्पिटल में चल रहा है। पुलिस का कहना है कि मां की तबियत को लेकर आरती डिप्रेशन में चल रही थी। इसी कारण उसने तालाब में कूदकर जान देने की कोशिश की थी। पुलिस का कहना है कि आरती की हालत अभी स्थिर है। उसे परिजनों को सौंपा गया है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week