BHOPAL: बिल्डर ने नौकरी के बहाने रीवा की छात्रा को बुलाया, बंधक बनाकर...

Saturday, September 23, 2017

भोपाल। बैरखेड़ी गांव की सरपंच का पति एवं नीलबढ़ चौराहे पर कंस्ट्रक्शन कंपनी चलाने वाले योगेश पिता मानसिंह कुशवाह के खिलाफ रातीबढ़ थाने में मामला दर्ज किया गया है। आरोप है ​कि उसने नौकरी दिलाने के बहाने 21 वर्षीय छात्रा को बुलाया और बंधक बनाकर रेप करने की कोशिश की। इस दौरान दोनों के बीच संघर्ष हुआ और युवती वहां से किसी तरह छूटकर भागी व सीधे पुलिस थाने जा पहुंची। 

रातीबढ़ थानाप्रभारी अशोक गौतम ने बताया कि मूलतः रीवा की रहने वाली 21 वर्षीय युवती बीएससी नर्सिंग की पढ़ाई कर रही है। उसको कुछ दिनों से नौकरी की तलाश थी, तो वह अपने पुराने मकान मालिक ग्राम बैरखेड़ी निवासी 29 वर्षीय योगेश पिता मानसिंह कुशवाह के संपर्क में थी। वह बिल्डर हैं और कंस्ट्रेक्शन का काम भी करते हैं। उनकी पत्नी बैरखेड़ी गांव की सरपंच हैं। आरोपी ने नीलबढ़ चौराहे पर कंस्ट्रेक्शन कंपनी का आफिस बना रखा है। जहां शुक्रवार शाम को सात बजे 21 वर्षीय छात्रा को आरोपी योगेश कुशवाह ने नौकरी देने का झांसा देकर बुलाया था।

आरोपी योगेश ने पीड़िता के आने के बाद उसको कमरे में बंधक बना लिया और उसके साथ अश्लील हरकत करने लगा। छात्रा ने उसकी इस हरकत की विरोध करने की काफी कोशिश की , लेकिन आरोपी नहीं माना। पीड़िता ने खिड़की से मदद के लिए शोर भी मचाया। दोनों के बीच में हाथापाई के बाद छात्रा किसी तरह से आरोपी के चंगुल से छूटकर भागी और सीधे रातीबढ़ थाने पहुंचकर शिकायत की। पुलिस ने शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। घटना की जानकारी के बाद आला पुलिस अफसर भी मौके पर पहुंच गए। एफआईआर दर्ज होने के बाद आरोपी की तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है। देर रात तक उसकी गिरफ्तारी हो सकती है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week