शादीशुदा BF के साथ कमरे में बंद मिली मह‍िला कॉन्स्टेबल

Tuesday, September 5, 2017

शाहजहांपुर। यहां एक महिला आरक्षक को एम्बुलेंस ड्राइवर के साथ आपत्तिजनक स्थिति​ में उसी के कमरे से हिरासत में लिया गया है। पुलिस को रेड के लिए टिप एम्बुलेंस ड्राइवर की पत्नी ने दी थी। उसका आरोप है कि दोनों के बीच लम्बे समय से अवैध संबंध बने हुए हैं। पति आए दिन झूठ बोलकर उसके पास जाता है। जिस समय पुलिस मौके पर पहुंची, दोनों एक कमरे में बंद थे। पुलिस दोनों को हिरासत में ले आई है। 

मामला शाहजहांपुर के सदर बाजार थाना क्षेत्र के मालगोदाम रोड का है। यहां के न‍िवासी करन एम्बुलेंस ड्राइवर है, जो ड‍िस्ट्र‍िक हॉस्प‍िटल मे एम्बुलेंस चलाता है। ड्राइवर की पत्नी के मुताबिक, मह‍िला कॉन्स्टेबल के साथ उसके पति का प्रेम-प्रसंग पिछले काफी समय से चल रहा था। इसके चलते अक्सर पत‍ि से व‍िवाद होता रहता था। पत्नी ने बताया, ''5 साल पहले करन से मेरी शादी हुई थी। एक बच्चा भी है। रव‍िवार की रात करन ने कहा, वह किसी काम से बाहर जा रहा है। इस पर हमने कोई विरोध नहीं किया और जाने दिया।

हालांकि‍, मुझे शक था कि वह कहीं बाहर नहीं जा रहा है। इसलिए मैंने नया सिम खरीदा और पति को फोन किया। उससे पूछा कि तुम कहां हो तो उसने बताया- शाहजहांपुर में हैं। इसके बाद मेरा शक यकीन में बदल गया। मैं तुरंत महिला कॉन्स्टेबल के घर पहुंच गई। घर के बाहर से पति को फोन किया और पुलिस को सूचना दे दी।

जानकारी होते ही पुल‍िस मौके पर पहुंची और उसके पति सह‍ित महिला कॉन्स्टेबल को घर से गिरफ्तार कर ल‍िया। इसके बाद दोनों को पकड़कर थाने ले गई। दूसरी ओर, मामाला अपने व‍िभाग से जुड़ा होने के कारण पुल‍िस इसे दबाने में जुटी है। मीड‍िया को कुछ भी बताने से बच रही है।

क्या कहते हैं पुल‍िस अध‍िकारी
एसएसआई सुन‍िल ने बताया, दोनों के ख‍िलाफ केस दर्ज क‍िया जाएगा। सिर्फ इतना बताया कि दोनो के खिलाफ मुकदमा लिखा जाएगा। आगे कुछ और बताने से इंकार कर दिया।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week