BF को बर्थ डे गिफ्ट में GF ने सुसाइड कर लिया

Tuesday, September 19, 2017

भोपाल। कोई लड़की अपने बॉयफ्रेंड को बर्थडे पर क्या ​क्या गिफ्ट कर सकती है। यहां एक लड़की ने गिफ्ट में सुसाइड कर लिया। बॉयफ्रेंड की बर्थ डे 15 सितम्बर को थी। उस दिन युवती ने उसे फोन पर विश किया और कहा कि मैं जल्द ही तुम्हारे लिए बर्थडे गिफ्ट लेकर आ रही हूं। आज युवती सीहोर से भोपाल आई। वो पूरी तैयारी के साथ आई थी। बॉयफ्रेंड के आते ही उसने कुछ बातें की और फिर जहर गटक लिया। बदहवास युवक ने उसे अस्पताल दाखिल कराया लेकिन डर के कारण भाग गया। 

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, मृतिका रुपाली गौर (23) सीहोर जिले स्थित अपने मामा के घर पर रहकर पीजीडीसीए का कोर्स कर रही थी। इस दौरान उसकी दोस्ती भोपाल के शुभम यादव नामक युवक से हुई। धीरे-धीरे दोनों की दोस्ती काफी गहरी हो गई और वे अक्सर एक-दूसरे मिलने लगे थे। 15 सितंबर को शुभम का जन्मदिन था। जन्मदिन के मौके पर रुपाली ने शुभम को कॉल करके बधाई दी और कहा कि मैं जल्द ही तुम्हारे लिए गिफ्ट लेकर भोपाल आ रही हूं।

इसके बाद 18 सितंबर को रुपाली अपने घर पर झूठ बोलकर भोपाल आ गई। आईएसबीटी से उसने शुभम को कॉल किया और मिलने के लिए बुलाया। कॉल के बाद शुभम सोमवार को उससे मिलने आईएसबीटी पहुंचा था। यहां रुपाली ने उस पर शादी के दबाव बनाया, जिसके लिए शुभम ने इंकार कर दिया। शुभम के इंकार से दुखी होकर रुपाली ने अपने बैग से सल्फॉस की गोली निकाली और पानी में घोलकर पी ली। यह देख घबराए शुभम ने फौरन मौके पर मौजूद लोगों के साथ मिलकर उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया और फरार हो गया। वहीं, इलाज के दौरान लड़की की मौत हो गई।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week