BETUL: महिला पुलिस अधिकारी की वर्दी पर फैंका गुलाल, लाठीचार्ज, हंगामा

Wednesday, September 6, 2017

बैतूल। भगवान श्री गणेश विसर्जन के दौरान हवा में गुलाल उड़ा रहे लोगों को जब पुलिस ने रोका तो किसी शरारती तत्व ने वहां मौजूद महिला एसडीओपी ज्योति उमठ की वर्दी पर ही गुलाल फैंक दिया। गुस्साए पुलिस ने मौजूद लोगों पर लाठियां भांज दी जिससे तनाव बढ़ गया। पुलिस ने 2 युवकों को हिरासत मेें ​ले लिया। विरोध प्रदर्शन कर रहे लोगों ने सड़क पर गुलाल के ढेर लगा दिए। हालात यह बनीं कि सफाई कराने के लिए नगरपालिका का विशेष दल बुलाना पड़ा। 

बैतूल के टिकारी इलाके के एक गणेश उत्सव मंडल ने शहर की सड़कों पर पूरी रात गुलाल की बरसात की। जब पुलिस अधिकारी उन्हें समझाने गए तब अचानक ही बैतूल एसडीओपी ज्योति उमठ की वर्दी पर किसी ने गुलाल फेंक दिया। इसके बाद पुलिस और युवकों के बीच विवाद हो गया। विवाद की वजह पुलिस का बल प्रयोग करना था।

वहीं पुलिस अधिकारी अब मामले पर कुछ भी साफ बोलने से बच रहे हैं क्योंकि इस पूरे विवाद के पीछे कहीं ना कहीं प्रशासन और पुलिस की सही तरीके से सुरक्षा बंदोबस्त चलते विवाद शुरु हुआ था। बैतूल विधायक हेमंत खंडेलवाल इस मामले में मध्यस्थता करने में जुटे हैं और उनके मुताबिक पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ बैठकर अब मामले में आगे क्या करना है ये तय किया जाएगा।

बैतूल में गणेश विसर्जन के दौरान विवाद होने का ये कोई पहला मामला नहीं है। पिछले साल भी पुलिस और विसर्जन करने जा रहे युवकों के बीच झड़प के बाद काफी विवाद हुआ था लेकिन इस बार मामला एक महिला अधिकारी से बदसलूकी का है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week