BALAGHAT की युवती ने भोपाल में फांसी लगा ली

Friday, September 8, 2017

भोपाल। राजधानी के एक अस्पताल में नर्स की नौकरी कर रही एक युवती ने अपने ही घर में फांसी लगा ली। वो अपने मंगेतर के लेट हो जाने से नाराज थी। दरअसल, 25 अगस्त को अपने बड़े भाई की बरसी पर वो अपने मंगेतर के साथ चर्च जाना चाहती थी। युवक नियत समय पर नहीं पहुंचा तो युवती ने फांसी लगा ली। कई दिनों तक चले इलाज के बाद गुरूवार को उसकी मौत हो गई 

पिपलानी पुलिस के मुताबिक मूलत: मलाजखंड, बालाघाट निवासी अनीसा एंटोनी (28) ए सेक्टर, सोनागिरी में किराए के मकान में रहती थी। वह एक निजी अस्पताल में नर्स थी। उसकी फार्मासिस्ट रितेश राय से मंगनी हो गई थी। वह बहुत जल्द शादी करने वाले थे। बीती 25 अगस्त को अनीसा के बड़े भाई की बरसी थी। वह अपने मंगेतर के साथ चर्च जाना चाहती थी। लेकिन मंडीदीप से लौटने में रितेश को देरी हो गई। बस इसी बात से गुस्सा होकर अनीसा ने फांसी लगा ली। 

तभी रितेश वहां पहुंचा। उसने दरवाजा खोलकर उसे फंदे से उतारा और पास के एक अस्पताल ले गया। जहां पर अनीसा की सांसें चल रही थी। इलाज के दौरान गुरुवार को अनीसा ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने पोस्ट मार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। परिजन शव लेकर बालाघाट रवाना हो गए। पुलिस के मुताबिक पहली नजर में यह मामला नाराजगी में जान दिए जाने का लग रहा है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week