शो बंद हो जाने के बाद आया कपिल शर्मा का बयान

Sunday, September 3, 2017

मुंबई। सुपर डुपर हिट जा रहा टीवी शो द कपिल शर्मा शो अब बंद हो गया है। कहा जा रहा है कि यह अस्थाई फैसला है। शो फिर शुरू होगा पंरतु कब होगा किसी को नहीं पता। कपिल लगातार सोशल मीडिया या अपने शो के माध्यम से सवालों के जवाब देते रहे हैं परंतु अब वो अपनी बात रखने के लिए मीडिया के पास आए हैं। एक अंग्रेजी अखबार के साथ बात करते हुए उन्होंने सफाई पेश की है। इस दौरान भी कपिल की झुंझलाहट साफ नजर आई। जब कपिल से पूछा गया कि आप बड़े-बड़े स्टार्स को इंतजार कराते थे और आखरी मिनट पर शूट कैंसिल कर देते थे, तो कपिल ने कहा, 'मैं कैसे उन लोगों को इंतजार करा सकता हूं. इन खबरों में कोई सच्चाई नहीं है. 

मेरा शो आज जो कुछ भी है इन स्टार्स की वजह से ही है. मेरे दिल में इन लोगों के लिए काफी इज्जत है. मैं अपने शो से कभी बड़ा नहीं हो सकता हूं'. जब कपिल से पूछा गया कि उनके शो के बारे में आ रही नकारातमक खबरों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'हां शो को लेकर कई तरह की नकारात्म खबरें आई हैं , लेकिन मैंने कभी मीडिया से इस बारे में बात नहीं की जिस वजह से लगातार गलत खबरें आती रहीं. 

मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 10 साल से हूं. 6 बार मैंने कॉमेडी सर्कस का खिताब जीता है और लोग कह रहे हैं कि मेरे सर पर स्टारडम चढ़ गया है. क्या यह स्टारडम अचानक मेरे सर पर चढ़ गया? मैं आज जो भी हूं अपनी मेहनत से हूं. मैं पागल नहीं हूं कि 5 शूट कैंसिल करूंगा और बड़े-बड़े सुपरस्टार्स को इंतजार कराउंगा'.

जब कपिल से सुनील से हुई उनकी लड़ाई के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'मैं उस बारे में बात नहीं करना चाहता, वह बहुत पुरानी बात हो गई है. सुनील एक अच्छे इंसान हैं और हमारे बीच जो कुछ भी हुआ वह किसी भी तरह सोच कर नहीं किया गया था. वह इस समय अपने लाइव शोज़ में बिजी हैं और नई चीजें ट्राई करना चाहते हैं. हालांकि, उनका मेरे शो पर हमेशा स्वागत है, वह जब चाहें वापस आ सकते हैं'. 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week