इटावा में सुरेश रैना की कार का टायर फटा

Tuesday, September 12, 2017

NEW DELHI: भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना एक दुर्घटना में बाल-बाल बच गए। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उत्तर प्रदेश में इटावा की फ्रेंड्स कॉलोनी के पास उनकी कार का टायर अचानक फट गया। इस हादसे के बाद उन्होंने पुलिस से मदद मांगी और पुलिस ने दूसरी कार से उन्हें कानपुर पहुंचाया। पुलिस के मुताबिक, अगर कार की गति ज्यादा होती तो दुर्घटना बड़ी हो सकती थी। रैना गाजियाबाद से कानपुर जा रहे थे जहां उन्हें बुधवार से दलीप ट्रॉफी के मैच में हिस्सा लेना है। 

रैना दलीप ट्रॉफी की टीम इंडिया ब्लू के कप्तान हैं। रैना को कानपुर पहुंचाने के लिए पुलिस ने एक नए वाहन का इंतजाम किया। रैना की कार में कोई अतिरिक्त टायर नहीं था। उन्हें कुछ देर तक वहां खड़े भी रहना पड़ा। रैना ने बताया कि कार खराब होने की वजह से उन्हें काफी दिक्कत हुई। उन्होंने कहा कि सुबह 7 बजे वो कानपुर के लैंडमार्क होटल पहुंचे। स्थानीय लोगों ने इस बात की सूचना पुलिस को दी और पुलिस ने रैना के लिए दूसरे वाहन का इंतजाम किया। यह घटना सुबह दो बजे की है। डीएसपी राजेश कुमार ने कहा कि इस घटना में रैना को किसी तरह की चोट नहीं आई है। 

डिप्टी सुपरिटेंडेंट ऑफ पुलिस (एसडीपी) राजेश कुमार सिंह ने कहा कि जिस वक्त ये घटना हुई उस समय रैना अपनी रेंज रोवर कार चला रहे थे। हालांकि राहत की बात ये रही कि जिस वक्त गाड़ी का टायर फटा उस समय गाड़ी की गति अधिक नहीं थी। जिस कारण क्रिकेटर सुरेश रैना को कोई चोट नहीं आई। घटना के बाद पुलिस ने एक और कार की व्यवस्था की जिसमें क्रिकेट रैना कानपुर के लिए रवाना हुए। गौरतलब है कि टीम इंडिया के ऑल राउंडर और दलीप ट्रॉफी में खेल रही इंडिया ब्लू के कप्तान सुरेश रैना इन दिनों सचिन तेंदुलकर के निर्देशन में दिल्ली में ट्रेनिंग ले रहे हैं। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week