ऐश्वर्या के साथ रोमांस नहीं करेंगे माधवन: राजकुमार को मिला चांस

Tuesday, September 12, 2017

हिंदी फिल्म 'फन्ने खां' इन दिनों चर्चाओं में है। ऐश्वर्या राय इस फिल्म में पर्दे पर आने वालीं हैं। कंगना रनौत के साथ केमिस्ट्रिी सेट कर चुके आर.माधवन को इस फिल्म में एश्वर्या के अपोजिट चुना गया था परंतु माधवन ने कुछ ऐसी शर्तें सामने रख दीं कि फन्ने खां के निर्माता निर्देशक उन्हे पूरी नहीं कर पाए और माधवन की एंट्री रुक गई। अब राजकुमार राव को एश्वर्या के अपोजिट चुना गया है। 

कहा जा रहा था कि माधवन डेट्स ना होने के चलते इस फिल्म का हिस्सा नहीं बन पाए लेकिन अब इससे जुड़ी एक नई बात सामने आई है। एक वेबसाइट पर छपी खबर की मानें तो माधवन ज्यादा पैसे की डिमांड के चलते फिल्म से बाहर हुए हैं। खबर के मुताबिक माधवन फिल्म में ऐश्वर्या के लव इंटरेस्ट के रोल में नजर आने वाले थे। 15 दिन की शूटिंग के लिए माधवन ने 1.5 करोड़ रुपए की मांग की थी। फिल्म मेकर्स को यह रकम बहुत बड़ी लगी। इस वजह से आखिर में ये फैसला लिया गया कि माधवन की जगह किसी और को साइन किया जाए।

ऐसा नहीं है कि राजकुमार राव को ये फिल्म आसानी से मिल गई। इसके लिए कई अक्षय ओबरॉय से लेकर कार्तिक आर्यन तक कई एक्टर्स के ऑडिशन लिए गए। फिल्म मेकर्स इसमें मलयालम इंडस्ट्री के चर्चित चेहरे आदिल इब्राहिम को लेना चाहते थे लेकिन वह भी कुछ वजहों से फाइनल नहीं हो पाए। तब कहीं जाकर राजकुमार राव के नाम पर मुहर लगी।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week