रिया सेन ने सबके सामने निशांत मलखानी की पैंट उतार दी

Saturday, September 16, 2017

अपने हॉट एंड बोल्ड अवतार के कारण अक्सर चर्चा में रहने वाले बंगाली ब्यूटी रिया सेन एक बार फिर से चर्चा में आ गईं हैं। इंटरनेट पर रिया सेन की फिल्म रागिनी एमएमएस रिटर्न्स के इंटिमेट सीन्स की फोटो वायरल हो रही है। इन दिनों वे वेब सीरीज 'रागिनी एमएमएस रिटर्न' की शूटिंग में बिजी हैं। शूटिंग के दौरान अचानक रिया सेन ने कुछ ऐसा कर दिया जिसे देखकर सभी दंग रह गए। फिल्म में उनके साथ काम कर चुके निशांत मल्कानी ने उन पर छेड़खानी का आरोप लगाया है।

दरअसल, उन्होंने सबके सामने अपने मेल को-स्टार निशांत मलखानी की पैंट ही उतार दी। इतना ही नहीं रिया ने निशांत की पैंट उतारते हुए ये भी कहा कि महिलाएं उन्हें ऐसा ही देखना पसंद करेंगी। अपने साथ अचानक हुई इस हरकत से निशांत शॉक्ड रह गए।

एक इंटरव्य में निशांत ने कहा, 'मुझे याद है कि एक दिन हम कुछ लव सीन्स की शूटिंग कर रहे थे, इतने में रिया बहुत खुश हो गईं और मुझसे कहा कि दोस्ताना 2 के जॉन अब्राहम की तरह पैंट नीचे करके अपनी बट दिखाओ। मैंने इस बात को सीरियसली नहीं लिया, इतने में रिया ने मेरी पैंट ही खींच दी।' निशांत आगे कहते हैं, 'कम से कम ऐसा करने से पहले मुझे बता तो देतीं लेकिन उनका कहना था कि चिंता मत करो लोग तुम्हारे बट को देखना पसंद करेंगे।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week