राहुल गांधी जी, अपना स्वभाव देश पर मत थोपिए: अमित शाह

Wednesday, September 20, 2017

नई दिल्ली। बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने एक बार फिर वंशवाद को लेकर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधा। देहरादून में पार्टी पदाधिकारियों को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा, सोनिया गांधी के बाद राहुल गांधी कांग्रेस के अध्यक्ष होंगे, लेकिन मेरे बाद बीजेपी का अध्यक्ष कौन होगा, कोई नहीं जानता। यह दिखाता है कि बीजेपी आम लोगों की पार्टी है, किसी परिवार की नहीं। 

शाह ने साथ ही कहा- राहुल गांधी अमेरिका गए थे, कहा कि वंशवाद भारत का स्वभाव है, मैं राहुल गांधी जी को कहना चाहता हूं कि वंशवाद भारत का स्वभाव नहीं है, आपकी पार्टी का स्वभाव है। आप इसे देश पर थोपने का प्रयास मत कीजिए। बीजेपी अध्यक्ष ने यहां कहा, देश के लोकतंत्र को वही राजनीतिक पार्टी बढ़ावा दे सकती है, जिसमें अपना आंतरिक लोकतंत्र हो। भाजपा ही ऐसी पार्टी है, जिसमें एक चाय बेचने वाले का बेटा प्रधानमंत्री और एक छोटा सा कार्यकर्ता भी पार्टी अध्यक्ष बन सकता है।

इसके साथ ही उन्होंने मोदी सरकार की उपलब्धियां भी गिनाईं और कहा कि आज मोदी सरकार को 3 साल हुए हैं, लेकिन हमारे विरोधी भी हम पर भ्रष्टाचार का एक भी आरोप नहीं लगा पाएं है। अमित शाह ने कहा कि जहां-जहां भारतीय जनता पार्टी की सरकारें बनी हैं, वहां विकास के एक नए युग की शुरुआत हुई। उन्होंने कहा, बिहार में जब तक बीजेपी और नीतीश का शासन था, तब बिहार बीमारू नहीं था। बीच में थोड़ी बीमारी आ गई थी वह भी अब दूर हो गई।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week