शिवराज की यात्रा शाही थी, दिग्विजय सिंह की राजनैतिक है: बाबूलाल गौर

Friday, September 29, 2017

भोपाल। अपने बयानों को लेकर मशहूर पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर ने शनिवार से शुरू होने जा रही दिग्विजय सिंह की नर्मदा परिक्रमा पर सवाल खड़े किए हैं। वहीं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह की नर्मदा सेवा यात्रा पर तंज कसा है। बाबूलाल गौर ने जहां दिग्विजय सिंह को नर्मदा परिक्रमा का उद्देश्य साफ करने को कहा है, तो सीएम शिवराज की नर्मदा यात्रा को शाही यात्रा करार दिया है। पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर ने 30 सितंबर (दशहरा) के दिन से शुरू हो रही दिग्विजय सिंह की नर्मदा परिक्रमा पर सवाल खड़े किए हैं। 

बाबूलाल गौर ने सवाल उठाते हुए दिग्विजय सिंह कहा है कि उन्हें अपनी नर्मदा परिक्रमा के उद्देश्य को साफ करना चाहिए कि उनकी परिक्रमा धार्मिक यात्रा है या राजनैतिक। उन्होंने दिग्विजय सिंह को सलाह दी है कि अगर उनकी यात्रा राजनैतिक है तो वो हैलीकॉप्टर या बस का उपयोग कर घूम लें और अगर धार्मिक यात्रा है तो नंगे पैर चलें और सब छोड़ दें। उसके बाद कभी राजनैतिक यात्रा न करें। उन्होंने दिग्विजय सिंह से कहा है कि अगर सत्ता पाने के लिए नर्मदा परिक्रमा कर रहे तो 2018 में महाभारत के लिए तैयार रहें।

वहीं बाबूलाल गौर ने शिवराज सिंह की नर्मदा सेवा यात्रा को शाही यात्रा बताया है। उन्होंने कहा कि शिवराज सिंह की नर्मदा सेवा यात्रा धार्मिक नहीं थी। उन्होंने कहा कि वो खुद और सीएम शिवराज सिंह नर्मदा सेवा यात्रा में हेलीकॉप्टर से जाते थे। इसलिए वो यात्रा धार्मिक यात्रा नही, शाही यात्रा थी।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week