ऐसा क्या हुआ जो राम ने उठाई झाडू, हनुमान के हाथ में फावड़ा

मेरठ। यूपी में योगी की सरकार है परंतु तस्वीर यह है कि भगवान राम के हाथ में झाड़ू, हनुमान और लक्ष्मण के हाथ में फावड़ा लेकर पसीना बहाते नजर आए। बीते तीन दिनों से हो रही बारिश और जलभराव के कारण रामलीला कमेटी के ये कलाकार जिमखाना ग्राउंड की सफाई करने में जुटे हुए हैं। वहीं ग्राउंड पर चारों तरफ कीचड़ हो गया। रामलीला में किरदार निभाने वाले कलाकार साफ सफाई के लिए नगर निगम और ज़िला प्रशासन से गुहार लगाते लगाते थक गए। 

लेकिन ग्राउंड को साफ करने कोई नहीं आया। वहीं थक हारकर रामलीला करने वाले इन कलाकारों ने खुद ही फावड़ा और झाड़ू लेकर ग्राउंड की साफ सफाई में जुट गए है। राम, लक्ष्मण, भरत, शत्रुघन और हनुमान का किरदार निभाने वाले कलाकार मेरठ नगर निगम हाय-हाय और नगर निगम मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए भी नज़र आ रहे है। 

मथुरा से आए इन कलाकारों का कहना है कि इस ग्राउंड पर जलभराव और कीचड़ की वजह से तीन दिन से रामलीला का मंचन नहीं हो पा रहा है। ऐसे में उनके सामने अब और कोई रास्ता नहीं बचा है। ये कलाकार सीएम योगी और पीएम मोदी से भी गुहार लगाते नज़र आए। वहीं रामलीला कमेटी के सदस्यों का कहना है कि आखिर क्या दशहरे के बाद इस रामलीला ग्राउंड की सफाई होगी।
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !