टमेटो सॉस की बोतल घोंपकर पत्नी ने पती की हत्या कर दी

Saturday, September 2, 2017

नरसिंहपुर। यहां एक महिला ने अपने ही पति की हत्या कर दी। महिला ने बताया कि वो आए दिन घर में होने वाले कलह से तंग आ गई थी। इसलिए उसने घटना की रात हाथ में आई टमेटो सॉस की बोतल को फोड़ा और पति में घोंप दी। महिला ने अपने पति के शरीर पर दनादन कई वार किए। युवक की मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद महिला ने हत्या के सबूत मिटाने की कोशिश भी की, परंतु खून के कुछ दाग शेष रह गए और सारी कहानी सामने आ गई। 

घटना नरसिंहपुर के कोतवाली थाना क्षेत्र के सांकल रोड परेठा मोहल्ले की है। जानकारी के अनुसार परेठा मोहल्ले में रहने वाले अन्नीलाल नेमा की उसकी ही पत्नी मुन्नी बाई ने सॉस की बोतल से दनादन वारकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि मुन्नी बाई का पति कोई कामकाज नही करता था और आए दिन महिला से झगड़ा करने के साथ ही मारपीट भी करता था। गुरूवार रात मुन्नीबाई अपने मायके से लौटी और खाना बना रही थी, कि तभी उसका पति अन्नीलाल आ धमका और उससे झगड़ा करने लगा। रोज-रोज के झगड़े से तंग आ चुकी मुन्नी ने पति को समझाने की कोशिश की, लेकिन पति के नहीं मानने पर पास ही पड़ी टमाटर सॉस की बोतल फोड़कर अन्नीलाल के पेट में घोंप दी। 

लगातार एक के बाद एक वार से अन्नीलाल ने प्राण पखेरू उड़ गए। इसके बाद मुन्नीबाई ने हत्या के सबूत मिटाने के लिए पति के सारे कपड़े उतारे और उन्हें जाकर धोने लगी। इसी बीच उसका बेटा आ गया। जिसे मुन्नीबाई ने कुछ नहीं बताया और सारे मामले से अनजान बनती रही। बेटे की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस और एफएसएल टीम ने सबूतों के आधार पर जब महिला से सख्ती से पूछताछ की तो उसने अपना गुनाह कबूल लिया।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week