राम और कृष्ण से भी महान हैं, शिवराज सिंह चौहान: मंत्री ने सभा में कहा

Wednesday, September 20, 2017

भिंड। इन दिनों मध्यप्रदेश में किसान सम्मेलनों का आयोजन हो रहा है। किसान आंदोलन के बाद शिवराज सिंह चौहान सरकार की तारीफ करने के लिए हर जिले में मंत्रियों को भेजा गया है। उमाशंकर गुप्ता भिंड के प्रभारी मंत्री हैं अत: वो भिंड में आयोजित किसान संगोष्ठी को संबोधित करने आए। यहां उन्होंने शिवराज सिंह चौहान की सरकार को भगवान श्रीराम की अयोध्या में स्थापित हुई सरकार जिसे रामराज्य कहते हैं, से भी बेहतर बता डाला। उन्होंने यह भी जोड़ा कि यह सरकार किसान के हित में भगवान कृष्ण से भी बेहतर काम कर रही है। 

मामला भिंड जिले के लाहरौली गांव में आयोजित किसान संगोष्ठी का है। किसानों को संबोधित करने के लिए कैबिनेट मंत्री उमाशंकर गुप्ता उपस्थित थे। उन्होंने किसानों को समझाया कि मध्यप्रदेश की शिवराज सिंह सरकार, अब तक की सबसे किसान हितैषी सरकार है। उन्होंने बताया कि भगवान राम के राज्य में किसानों को बिना ब्याज का कर्ज मिलता था। वो 1 लाख रुपए कर्ज लेता था तो उतना ही वापस चुका देता था परंतु शिवराज सिंह के राज में किसान 1 लाख रुपए कर्ज लेता है तो उसे मात्र 90 हजार रुपए चुकाने होते हैं। इस तरह शिवराज सिंह की सरकार भगवान राम की सरकार से भी अच्छा काम कर रही है। उमाशंकर गुप्ता ने यह भी बताया कि द्वापर युग में भगवान कृष्ण ने किसानों के हित में काम किए परंतु शिवराज सिंह की सरकार ने उससे भी ज्यादा काम किए हैं। 

इससे पहले सिवनी में कृषि मंत्री गौरीशंकर बिसेन ने कृषि उपज मंडी की महिला सचिव को भरे मंच से लताड़कर भगा दिया था। राजगढ़ में यशोधरा राजे सिंधिया एक विकलांग युवक से नाराज हो गईं थीं। वहां मौजूद पुलिस अधिकारियों ने उसे धक्के देकर भगा दिया। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week