अमिताभ का नया एक्शन अवतार, आमिर से होगा युद्ध

Thursday, September 14, 2017

MUMBAI: मेगास्टर अमिताभ बच्चन इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तां’ में व्यस्त हैं। इसका निर्देशन विजय कृष्णा आचार्य कर रहे हैं। रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म में ढेर सारा एक्शन होगा। इसमें आमिर और अमिताभ तलवारबाजी करते हुए नजर आएंगे। बता दें, अमिताभ अपनी कई फिल्मों में एक्शन सीक्वेंस कर चुके हैं। लंबे समय से खराब हेल्थ की वजह से बिग बी ने ऐसे सीन नहीं किए है, लेकिन अब इस फिल्म में उनका एक्शन अवतार नजर आएगा। 

अमिताभ ने कहा कि उन्हें यह देखकर अच्छा लगा कि सेट पर अधिकांश महिला कर्मी पुरुष कर्मियों से अधिक कठिन परिश्रम करती हैं। अमिताभ ने अपने ब्लॉग पर फिल्म से जुड़ी जानकारी साझा करते हुए कहा कि उन्हें सेट पर अधिक महिलाओं को काम करते हुए देखकर अच्छा लगा। उन्होंने लिखा, ‘‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तां की प्रगति लगातार जारी है और इसके बारे में बहुत कुछ लिखा जा सकता है, लेकिन गोपनीयता मुझे यह सब बताने से रोकने को मजबूर करती है इसलिए चुप हूं लेकिन सेट पर फिल्म के विभिन्न विभागों में काम कर रहे लोग तेजी से सक्रिय हैं।’’

अमिताभ (74) ने आगे लिखा, ‘‘और खासतौर पर यह देखकर बहुत अच्छा लगा कि सेट पर इतनी सारी महिलाएं पुरुषों से अधिक मेहनत कर रही हैं और वह भी ऐसे कार्यों में जिसकी हमारे समय में कल्पना भी नहीं की जा सकती थी।’’ सूत्रों के मुताबिक प्रोडक्शन हाउस ने बताया है कि इसके कुछ एक्शन सीक्वेंस मुंबई में फिल्माए जाएंगे। इसके लिए आमिर और बिग बी एक्शन डायरेक्टर के साथ मिलकर तैयारी कर रहे हैं। गौरतलब है कि आमिर ने आखिरी बार ‘मंगल पांडे’ में तलवारबाजी की थी, वहीं बिग बी ‘एकलव्य: द रॉयल गार्ड’ में तलवार चला चुके हैं। इस फिल्म में आमिर खान, कैटरीना कैफ और ‘दंगल’ की अभिनेत्री फातिमा सना शेख नजर आएंगी। इसका निर्देशन विजय कृष्णा आचार्य कर रहे हैं। यह 2018 में दीवाली पर रिलीज होगी।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week