बदशाहो के फर्जी आंकड़े पेश कर रहे हैं अजय देवगन: कमाल खान

Saturday, September 2, 2017

MUMBAI: शुक्रवार को बॉक्‍स ऑफिस पर रिलीज हुई मल्‍टीस्‍टारर फिल्‍म 'बादशाहो' ने अजय देवगन को मुस्‍कुराने की एक वजह दे दी है. इस फिल्‍म में एक बार फिर साथ आई एक्‍टर-निर्देशक यानी अजय देवगन और मिलन लूथरिया की जोड़ी की इस फिल्‍म ने पहले दिन 12 करोड़ से ज्‍यादा का बिजनेस किया है. बॉलीवुड फिल्मों की अलग तरह की क्रिटिक के लिए मशहूर कमाल खान ने 'बादशाहो' की बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर सवाल उठाया है. एक पर एक कई ट्वीट कर उन्होंने कहा, फिल्म की जो कमाई बताई जा रही है वह असली नहीं है. बता दें कि क्रिटिक्स ने पहले दिन 'बादशाहो' की कमाई 12 से 14 करोड़ के बीच बताया. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने भी बताया कि अजय, इमरान, इलियाना और ईशा स्टारर मूवी ने पहले दिन 12 करोड़ से ज्यादा की कमाई की.

कमाल ने शनिवार को किए एक ट्वीट में टी सीरीज और अजय से पूछा, असली कलेक्शन 10 करोड़ और फर्जी कलेक्शन 12 करोड़ में क्या अंतर है. कलेक्शन रिपोर्ट को फर्जी बताते हुए एक अलग ट्वीट में लिखा, टीसीरीज और अजय ने 'बादशाहो' के कलेक्शन के लिए एक बार फिर विमल केल्कुलेटर का इस्तेमाल किया.

इससे पहले शुक्रवार को रिलीज फिल्म के वीडियो क्रिटिक में केआरके अपनी हद भूलते नजर आए. उन्होंने अजय, इलियाना और ईशा को लेकर कई टिप्पणियां कीं. अजय के ड्रेस पर सवाल तो उठाया ही ईशा एक्सट्रीम हॉट तक कह दिया.

यह भी कहा कि ईशा के मुकाबले इलियाना फिल्म में अच्छी नहीं दिखीं. इलियाना फिल्म के ज्यादातर हिस्से में साड़ी पहने नजर आई. केआरके यहीं नहीं रुके. अजय-इमरान की फिल्म में इलियाना और इशा की मौजूदगी को लेकर कमाल ने कहा, 'हिरोइंस सिर्फ एक्टर्स को देखती हैं और कहानी बहुत कम सुनती हैं.'

बता दें कि करीब 80 करोड़ की लागत से बनी 'बादशाहो', 'सिंघम रिटर्न्स' के बाद पहली ऐसी फिल्म है जिसे शानदार ओपनिंग मिली है. फिल्म ने पहले दिन 12 करोड़ से ज्यादा की कमाई की. माना जा रहा है कि वीकेंड में फिल्म का बिजनेस और बढ़ेगा. इससे पहले अजय की कई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हो गई थीं.

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week