7 साल तक बच्चों के लिए SUPER SCHOOL APP यहां से DOWNLOAD करें

Thursday, September 14, 2017

7 साल तक के बच्चों को इंटरनेशनल लेवल का माइंड सेट तैयार करने के लिए टोको इनोवेशन स्टूडियो ने एक नया एप लांच किया है। ‘सुपरस्कूल’ नाम का यह एप तकनीकी रूप से इतना सक्षम है कि वो 7 साल तक के बच्चों के दिमागी विकास में काफी मददगार साबित होगा। इस एप के साथ किसी तरह के विज्ञापन नहीं हैं। जिससे बच्चों का ध्यान केवल एप पर ही फोकस रहेगा। यह ऐप बच्चों को खेल और वीडियो के जरिए पारस्परिक चीजें सिखाने में मदद करेगा।

टोको इनोवेशन प्राइवेट लिमिटेड के सह-संस्थापक और सीओओ, अर्नव मुखर्जी ने एक बयान में कहा,”सुपरस्कूल ऐप मुफ्त है और इसमें कोई विज्ञापन नहीं है। हम चाहते है कि बच्चों का ध्यान सिर्फ और सिर्फ पढ़ाई पर रहे। हमारा लक्ष्य परवरिश के लिए मूल्यों को जोड़ना है। इस ऐप को एक अंतर्राष्ट्रीय अपील के साथ बनाया गया है।” 

इस उत्पाद को वरिष्ठ शिक्षाविदों द्वारा निर्देशित एक कलाकारों की बहुराष्ट्रीय टीम और प्रौद्योगिकी विशेषज्ञों द्वारा विकसित किया गया है और इसमें अभिभावकों की निगरानी की भी जरूरत नहीं है। कंपनी ने कहा कि यह ऐप फिलहाल गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध है और जल्द ही जियोनी के जी-स्टोर पर शुरू होने जा रहा है। इस ऐप का आईओएस संस्करण जल्द ही लॉन्च किया जाएगा। अब तक इसके 1 लाख से ज्यादा डाउनलोड हो चुके हैं। अपने मोबाइल में ‘सुपरस्कूल’ एप इंस्टाल करने के लिए यहां क्लिक करें

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week