7 माह से महिला को बंधक बनाए हुए है BJP नेता का भतीजा: आरोप

Monday, September 18, 2017

ग्वालियर। भाजपा नेता एवं पूर्व विधायक कमलापत आर्य के भतीजे दीपेन्द्र वर्मा पर आरोप लगाया गया है कि वो एक विवाहित महिला को पिछले 7 माह से बंधक बनाए हुए है। महिला का पति थाने से लेकर आईजी तक पुलिस के हर अधिकारी से गुहार लगा चुका है परंतु उसे कोई मदद नहीं मिली। अब उसने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चिट्ठी लिखकर अपने 2 बच्चों समेत इच्छामृत्यु की अनुमति मांगी है। पति का कहना है कि भाजपा के दवाब में पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही। 

अशोक कॉलोनी निवासी अशोक शर्मा ने बताया कि पत्नी अतिथि शिक्षक के रूप में घाटीगांव में पदस्थ है। 31 मार्च को स्कूल पढ़ने के लिए गई थी। लेकिन घर नहीं लौटी है। पत्नी के मोबाइल की कॉल रिकॉर्डिंग से पता चला कि दीपेंद्र वर्मा अश्लील सीडी से उसे ब्लैकमेल कर अपने पास बुला रहा था। 31 मार्च को पत्नी के मोबाइल से दीपेंद्र वर्मा ने फूफा से एक घंटे बात की है। 

अशोक शर्मा व उनकी सास अपह्रत को मुक्त कराने के लिए कई बार वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों से गुहार कर चुकी है लेकिन भाजपा नेताओं के दवाब के कारण पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। अपह्रत पत्नी के नहीं मिलने से व्यथित अशोक शर्मा ने प्रधानमंत्री को पत्र भेजकर 2 बच्चों सहित इच्छा मृत्यु मांगी है। बताया जा रहा है कि दीपेन्द्र वर्मा भाजपा नेता एवं पूर्व विधायक कमलापत आर्य का भतीजा है। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week