6 माह से रेप कर रहा था मेरा बेटा, इसलिए मरवा दिया: गिरफ्तार महिला का बयान

Wednesday, September 20, 2017

मुंबई। यहां एक युवक की हत्या का चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। युवक की की हत्या उसी की सौतेली मां ने करवाई है। हत्या की सुपारी भी युवक के भाई को ही दी गई थी। गिरफ्तार की गई महिला का कहना है कि मृतक उसका सौतेला बेटा है। वो पिछले 6 माह से आए दिन उसका रेप करता था। वो कई दूसरी महिलाओं का भी रेप कर चुका था। बात सुनने को तैयार नहीं था इसलिए उसे मरवा दिया। ये सनसनीखेज वारदात मुंबई के भायंदर इलाके की है। जहां रहने वाला बदमाश अपनी सौतेली मां का यौन शोषण करता था। इसके अलावा भी वह कई महिलाओं के साथ रेप कर चुका था। उसकी मां ने कई बार उसे समझाने की कोशिश भी की, लेकिन वह नहीं माना। आखिरकार तंग आकर मां ने उसकी हत्या करवाने का प्लान बनाया।

जिसके चलते महिला ने अपने दूसरे बेटे राजेश (बदला हुआ नाम) को रमेश की हत्या करने के लिए तैयार कर लिया। इस काम को अंजाम तक पहुंचाने के लिए महिला ने अपने दूसरे बेटे को 50 हजार रुपये बतौर सुपारी दिए। इसके बाद राजेश ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर रमेश की गला रेतकर हत्या कर दी।

आरोपियों ने हत्या के बाद रमेश की लाश को पानी में फेंक दिया। 21 अगस्त को पुलिस ने उसका शव बरामद किया था। बाद में उसकी शिनाख्त कर ली गई। पूछताछ में महिला ने पुलिस को बताया कि रमेश 19 अगस्त से ही घर से फरार था। पुलिस ने जांच शुरु की तो पूरा मामला खुल गया। महिला ने पुलिस को बताया कि वह पिछले 6 महीनों से उसका यौन शोषण कर रहा था। वह उसकी हरकतों से तंग आ गई थी। जिसके बाद उसने रमेश की हत्या करवा दी। पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। महिला समेत सभी आरोपी कोर्ट में पेश किए गए, जहां से सभी को 23 सितंबर तक पुलिस हिरासत में भेजा गया है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं