नमाज पढ़ रही थी मां, 4 साल का मासूम चौथी मंजिल से गिर गया, मौत

Tuesday, September 26, 2017

भोपाल। राजधानी में बाबेअली ग्राउंड के पास मून मुमताज टॉवर की चौथी मंजिल से 4 साल के मासूम की गिर जाने के कारण मौत हो गई। उसने अस्पताल में 6 दिन तक मौत से संघर्ष किया परंतु डॉक्टर्स उसे बचा नहीं पाए। जिस समय यह हादसा हुआ, मां नमाज पढ़ रही थी। पूरी होने पर जब उन्होंने अपने बेटे को देखा तो वो घर में नहीं था। बालकनी में देखा तो वहां भी नहीं था। नीचे झांका तो खून से लथपथ पड़ा हुआ था। उसकी सांसें चल रहीं थीं। उसे तत्काल अस्पताल में दाखिल किया गया। पूरे 6 दिन तक मासूम मौत से लड़ता रहा। उम्मीद थी कि वो स्वस्थ होकर लौटेगा परंतु...। 

मून मुमताज टॉवर, गोलघर निवासी मोहम्मद मॉज स्पीड गवर्नर का कारोबार करते हैं। उनका एक मकान खानूगांव में भी है, जहां से वे बड़े भाई और पिता के साथ महीनेभर पहले ही मून मुमताज टॉवर की चौथी मंजिल पर स्थित फ्लैट में शिफ्ट हुए हैं। चचेरे भाई साद इमरान के मुताबिक 19 सितंबर की दोपहर मॉज काम पर गए थे। घर पर उनकी पत्नी हलीमा, डेढ़ साल का बेटा अहमद और चार वर्षीय बेटा मोहम्मद हसनैन थे। दो बजे हलीमा नमाज पढ़ने लगीं। तभी हसनैन खेलते हुए बालकनी में आ गया। 

बालकनी से झांका तो नीचे खून से लथपथ पड़ा था बेटा 
नमाज पढ़ने के बाद मां ने हसनैन को आवाज दी। जवाब नहीं मिला तो वे गैलरी के बाद बालकनी में पहुंची। नीचे झांका तो देखा बेटा खून से लथपथ जमीन पर पड़ा था। उसके सिर में गंभीर चोट थी। वे बच्चे को लेकर अस्पताल पहुंचीं। राहत नहीं मिली तो उसे एक निजी अस्पताल भी पहुंचाया। यहां से उसे जवाहर चौक स्थित निजी अस्पताल ले गईं। चचेरे भाई मोहम्मद यूसुफ ने बताया कि आने वाली सात अक्टूबर को हसनैन का चौथा जन्मदिन है। चार साल पूरे होने पर परिवार उसका स्कूल में दाखिला भी कराने वाला था। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week