एक्स्ट्रा क्लास के नाम पर स्कूल में छात्रा का 4 माह तक गैंगरेप

Tuesday, September 19, 2017

सीकर। CBSE से मान्यता प्राप्त BAL VIDYA MANDIR SENIOR SECONDARY SCHOOL SIKAR में एक छात्रा के गैंगरेप का मामला सामने आया है। आरोपी स्कूल का संचालक एवं एक टीचर है। आरोप है कि दोनों ने छात्रा को एक्स्ट्रा क्लास के नाम पर स्कूल टाइम से पहले छात्रा को स्कूल में बुलाया और उसका गैंगरेप किया। दुष्कर्म लगातार 4 माह तक किया जाता रहा। जब छात्रा गर्भवती हो गई तो उसका गर्भपात करा दिया गया लेकिन इससे उसकी तबीयत और बिगड़ गई और मामले का खुलासा हुआ। सीकर के पुलिस उप अधीक्षक डीसी खींची ने बताया कि आरोपी स्कूल संचालक जगदीश यादव को कोटपुतली से तथा स्कूल अध्यापक जगत गुर्जर को अजीतगढ़ से हिरासत में लिया है।

उन्होंने बताया कि दुष्कर्म पीडि़ता को गंभीर हालत में जयपुर के सवाई मानसिंह अस्पताल में भर्ती है जहां चिकित्सकों के अनुसार उसके ब्रैन को चोट पहुंची है। उन्होंने बताया कि सीकर जिले के अजीगढ़ के हरदासका बास स्थित जनता बाल विद्या मंदिर सीनियर सैकेंडरी स्कूल में अध्ययनरत बारहवीं की एक छात्रा को एक्स्ट्रा क्लास के नाम पर स्कूल संचालक और अध्यापक गत चार माह से समय से पहले स्कूल बुलाते थे। इस दौरान दोनों ने छात्रा के साथ दुष्कर्म किया जिसके कारण छात्रा गर्भवती हो गई।

छात्रा को तकलीफ होने लगी तो उसने स्कूल जाना बंद कर दिया। इलाज के लिए परिजन उसे अस्पताल ले गए। इसकी भनक मिलने पर स्कूल संचालक और अध्यापक परिजनों को बहकाकर अपने परिचित डॉक्टर के यहां ले गए जहां परिजनों के हस्ताक्षर करवाकर उसका गर्भपात करा दिया। इसके बाद अधिक रक्तस्त्राव होने से तबियत बिगडऩे पर छात्रा को जयपुर रैफर किया गया। जहां उसका उपचार चल रहा है और चिकित्सकों के अनुसार उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। 

उन्होंने बताया कि छात्रा के भाई ने रविवार की रात को पुलिस में स्कूल संचालक ओर अध्यापक पर दुष्कर्म करने और गर्भपात कराने का मामला दर्ज कराया था। पुलिस ने कल देर रात दोनों आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week