पति ने मुंह में मिर्च ढूंस दी, पत्नी 3 मंजिल से कूद गई, मौत

भोपाल। वैवाहिक जीवन के तनाव किस हद तक बढ़ जाते हैं, यह मामला ऐसी ही एक कहानी है। मात्र 6 माह पहले विवाह बंधन में बंधे दंपत्ति में छोटी छोटी बातों पर झगड़े होने लगे। दोनों जबलपुर के रहने वाले हैं। भोपाल में किराए का फ्लैट लेकर रहते थे। घटना वाले दिन श्वेता ने भोजन में कढ़ी बनाई थी। उसमें मिर्च कुछ ज्यादा हो गई थी। इसी बात पर विवाद हो गया। बताया जाता है कि गुस्साए पति रुपेन्द्र पटेल ने श्वेता के मुंह में मिर्च ढूंस दी और घर से चला गया। थोड़ी देर बाद श्वेता ने तीसरी मंजिल से छलांग लगा दी। मौके पर ही उसकी मौत हो गई। 

पिपलानी के नैनागिरी इलाके में बुधवार दोपहर करीब 12 बजे तब सनसनी फैल गई, जब एक युवती ने मकान की तीसरी मंजिल से छलांग लगा दी। स्थानीय लोग उसे खून से लथपथ हालत में लेकर एक निजी अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। मामले की जांच कर रहे एसआई पीएल यादव ने बताया कि मृतका श्वेता पटेल पत्नी रूपेंद्र पटेल (20) पनागर, जबलपुर की रहने वाली थी। उसकी शादी पनागर निवासी रूपेंद्र के साथ इसी वर्ष फरवरी में हुई थी। रूपेंद्र सीपेट कॉलेज में अंतिम वर्ष का छात्र है। पति-पत्नी एक सप्ताह पहले ही नैनागिरी में अजय वर्मा के 19 नंबर मकान में रहने आए थे। बुधवार सुबह रूपेंद्र कॉलेज के लिए तैयार होकर खाना खाने बैठा था। इस दौरान कढ़ी में काफी तेज मिर्च होने पर उसने श्वेता को डांट दिया।

एसआई यादव ने बताया कि नोंकझोंक होते ही श्वेता ने कमरा बंद कर सिटकनी लगी ली थी। रूपेंद्र कॉलेज चला गया था। उधर करीब 12 बजे श्वेता ने मकान की तीसरी मंजिल से छलांग लगा दी। उसके सिर में गंभीर चोट लगी थी। आसपास के लोग उसे लेकर अस्पताल पहुंचे थे,जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। रूपेंद्र को घटना की सूचना पड़ोस में रहने वाले उसके दोस्त सुमित ने फोन पर दी। वह बदहवास हालत में मौके पर पहुंचा, लेकिन तब तक सब कुछ खत्म हो चुका था। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !