सनी लियोन ने सुनाई अपनी 1st लव स्टोरी

Tuesday, September 5, 2017

सनी लियोनी का अब भारत में भारी-भरकम फैन बेस है और वह लगातार फिल्मों में काम कर रही हैं। पॉर्न स्टार सनी लियोनी ने हाल मे नेहा धूपिया के पॉडकास्ट 'नो फिल्टर नेहा' में फिल्म इंडस्ट्री में अब तक के अपने सफर पर खुलकर बात की। सनी ने नेहा से बात करते हुए बताया कि एक समय ऐसा भी था जब लोग उनके साथ काम करने के लिए तैयार नहीं थे लेकिन अब उन्हें बड़े बैनर की फिल्मों में भी काम करने का मौका मिल रहा है। 

नेहा ने अपने पॉडकास्ट पर सनी से उस घटना के बारे में पूछा जब उन्हें पहली बार बॉलिवुड के किसी अवॉर्ड फंक्शन में आना था। फंक्शन के आयोजक उनके साथ स्टेज पर एक और ऐक्ट्रेस को लाना चाहते थे लेकिन सभी ऐक्ट्रेस ने सनी के साथ स्टेज शेयर करने से साफ इनकार कर दिया। इस बारे में सनी ने नेहा से खुलकर बात की।

सनी ने कहा, 'तब मैं इंडस्ट्री में नई थी और तब लोग मेरी पिछली जिंदगी के बारे में ही बात करते रहते थे। मुझे लगता है कि लोगों के अंदर मुझे ज्यादा से ज्यादा जानने की इच्छा थी और इसके साथ ही इंडस्ट्री की कई महिलाएं मुझे पसंद नहीं करती थीं। मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता लेकिन ऐसे लोगों के बीच बैठने में अजीब सा लगता है। मैं वहां काफी देर तक बैठी रही क्योंकि कोई भी मेरे साथ स्टेज पर नहीं जाना चाहता था। तभी किसी ने यह बात डैनियल  (सनी लियोनी के पति) को बता दी और वह मेरे साथ स्टेज पर आने के लिए तैयार हो गए।'

सनी हाल में फिल्म 'बादशाहो' के एक गाने में इमरान हाशमी के साथ दिखाई दी थीं। इसके अलावा वह संजय दत्त की कमबैक फिल्म 'भूमि' में भी स्पेशल अपीयरेंस में दिखाई देंगी। इसके अलावा सनी ने मराठी फिल्म 'बॉयज़' के लिए भी एक लावणी सॉन्ग किया है। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week