11 सितम्बर को राजधानी में बवाल काटेंगे 65 हजार बाबू

Thursday, September 7, 2017

भोपाल। मध्यप्रदेश के 65 हजार लिपिक अपनी मांगों के समर्थन में 11 सितम्बर को भोपाल कूच करेंगे तथा भोपाल के अम्बेडकर पार्क से मंत्रालय तक रैली निकाली जायेगी। रैली में एक किलो मीटर लम्बा 24000 बाबुओं के हस्ताक्षर युक्त ज्ञापन बाबू कंधों पर लेकर चलेंगे तथा यह ज्ञापन मंत्रालय पहुंच कर सरकार को सोंपा जायेगा। बताया गया है कि मध्यप्रदेश तृतीय वर्ग कर्मचारी संघ ने भी इस आंदोलन को अपना समर्थन दे दिया है। संघ के पदाधिकारी भी प्रदर्शन में शामिल होंगे। 

भोपाल मे द्वार सभाओं का दौर जारी
लिपिकों के 11 सितम्बर को होने वाले आंदोलन की तैयारी को लेकर आज नर्मदा भवन जलसंसाधन विभाग में कर्मचारियों की गेट मीटिंग हुई। इस गेट मीटि।ग को कर्मचारी नेता सुुधीर नायक, मनोज वाजपेयी, बीपी तिवारी, लक्ष्मीनारायण शर्मा, विजय रघुवंशी, उमाशंकर तिवारी, राजकुमार पटेल मेहमूद खान, जयदीप सिंह चौहान, टी.पी. अग्निहोत्री, मोहन अय्यर, अशोक चतुर्वेदी, शषीभूषण सिंह आदि ने सम्बोधित किया । 

कल की गैट मिटिंग
दिनाॅक 8 सितम्बर को निर्माण भवन, लोक निमार्ण विभाग में दोपहर 1.30 बजे होगी गेट मिटिंग। कर्मचारियों की प्रमुख मांग है कि रमेश चन्द्र शर्मा समिति द्वारा की गई 23 अनुशंसाओं जिनमे वेतनविंसगति ग्रेड पे का सुधार आदि सम्मिलित है को प्रदेश सरकार लागू करें। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week