यौन संबंध से इंकार करने वाली WIFE को आधी रात घर से निकाल दिया

Saturday, August 26, 2017

सहारनपुर। यहां एक व्यक्ति ने आधी रात को अपनी पत्नी एवं बच्चों को घर से इसलिए निकाल दिया क्योंकि उसकी पत्नी ने उसके साथ यौन संबंध बनाने से इंकार कर दिया था। महिला ने एसएसपी को दिए आवेदन में अपने पति पर आरोप लगाया है कि वो बेवजह मारपीट करता है। इसीलिए नाराज होकर घटना की रात उसने पति के साथ सेक्स करने से मना कर दिया था परंतु वो भड़क गया। अब घर में घुसने ही नहीं दे रहा है। 

शुक्रवार को थाना मंडी क्षेत्र के मोहल्ला पुरानी मंडी स्थित खटीकों वाला कुआ निवासी सलमा अपने परिजनों के साथ एसएसपी कार्यालय पहुंची और उसके साथ उसके पति द्वारा किए गए बर्ताव की जानकारी दी। सलमा ने बताया कि उसकी शादी 13 वर्ष पूर्व मोहल्ला रहमानी चौक निवासी अमजद से हुई थी। सलमा का आरोप है कि पांच-छह वर्षों से पति का व्यवहार उसके प्रति ठीक नहीं है और बात बात पर मारपीट करता है। 

यही नहीं घर चलाने के लिए खर्च के पैसे भी नहीं दे रहा था। कई बार उसे घर से बच्चों सहित निकाला। मंजिला ने बताया कि देर रात उसके पति ने उसे शारीरिक संबंध बनाने के लिए कहा, लेकिन उसने पति के गलत व्यवहार के कारण ऐसा करने से मना कर दिया। आरोप है कि पति ने जबरन सेक्स करने का प्रयास किया लेकिन विरोध करने पर उसे छोटे बच्चों सहित मारपीट कर धक्के देकर घर से बाहर निकाल दिया। साथ ही उसे तलाक देकर दूसरा निकाह करने की भी धमकी दी। 

पीड़िता ने यह भी आरोप लगाया कि दोबारा घर लौटने पर पति उसे और उसके बच्चों को जिंदा जलाकर मार देने की धमकी दे रहा है। कप्तान को प्रार्थना पत्र देकर पीड़िता ने कार्रवाई की मांग की है। एसएसपी बबलू कुमार ने कहा कि मामले में कार्रवाई के लिए संबंधित थाना पुलिस को आदेश दिए गए हैं।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं