WIFE की हत्या कर लाश सिलेण्डर के पास छिपाई और फरार हो गया

Saturday, August 12, 2017

रतलाम। एक महिला के सनसनीखेज हत्याकांड का खुलासा हुआ है। आरोप है कि पति ने पत्नी की हत्या की और उसके शव को रसोई घर में गैस सिलेण्डर के पास छुपा दिया। महिला की बेटी जब घर लौटी तो बाहर ताला लगा हुआ था। अंदर जाकर देखा तो मां का शव मिला। महिला की मौत के बाद से ही पति फरार है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। हत्या के कारणों का भी फिलहाल पता नहीं चल सका है। 

जानकारी के अनुसार, हाट की चौकी क्षेत्र में एक मकान से महिला का शव मिलने से सनसनी फ़ैल गई। अज्ञात हत्यारे ने 42 वर्षीय कृष्णाबाई की हत्या कर लाश को किचन में छिपाकर घर पर ताला लगा दिया। मृतिका की बेटी ने जब घर का ताला खोला तो घटना की जानकारी मिली। आरोपी ने किचन प्लेटफार्म के नीचे गैस सिलेंडर के पास शव को छिपा दिया था। घटना की सूचना मिलने पर हाट चौकी पुलिस ने घटनास्थल की जांच कर मामला दर्ज किया और शव को जिला अस्पताल पहुंचाया।

मृतिका की बेटी प्रिया के अनुसार 20 दिन पहले ही मां के साथ किराए के मकान में रहने आये थे और 2-3 दिन से पिता भी उनके साथ आकर रह रहा था। वह जब घर से गई थी तब उसका पिता रामलाल घर पर मौजूद था लेकिन जब वह लौटकर आई तो तो पिता घर पर नहीं थे और बाहर ताला लगा था।

मृतिका की बेटी ने अपने पिता पर शक जताया है। हत्या की गुत्थी को सुलझाने के लिए पुलिस एफएसएल विशेषज्ञों की मदद भी ले रही है। साथ ही पुलिस महिला के पति को भी खोज रही है, जिससे हत्याकांड के बारे में अहम सुराग जुटाने में मदद मिले।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं