VIP सीट के लिए BJP सांसद ने फ्लाइट रुकवा दी, एयरपोर्ट पर हंगामा

Tuesday, August 29, 2017

भोपाल। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं अमित शाह लगातार VIP कल्चर खत्म करने वाले बयान दे रहे हैं। बावजूद इसके भाजपा के नेताओं पर इसका कोई असर दिखाई नहीं दे रहा है। ​मध्यप्रदेश भिंड के भाजपा सांसद भागीरथ प्रसाद ने भोपाल एयरपोर्ट पर इसलिए हंगामा किया क्योंकि उन्होंने फ्री में मिलने वाली VIP सीट नहीं दी गई थी बल्कि उसकी जगह उन्हे सामान्य यात्रियों के साथ सीट उपलब्ध करा दी गई थी। हंगामा बढ़ते देख एयर इंडिया के अधिकारियों ने उन्हे VIP सीट उपलब्ध कराई तब कहीं जाकर फ्लाइट दिल्ली के लिए उड़ान भर सकी। 

जानकारी के अनुसार सांसद भागीरथ प्रसाद को मंगलवार सुबह एयर इंडिया की फ्लाइट से भोपाल से दिल्ली जाना था। सांसदों को भारत सरकार की ओर से फ्री हवाई यात्राएं दी जातीं हैं। इसमें भी उन्हे बिजनेस क्लास दिया जाता है परंतु कई बार सीट खाली ना होने पर इकॉनमी क्लास दे दिया जाता है। फ्लाइट में बिजनेस क्लास की सीट नहीं मिलने पर सांसद एयर इंडिया के स्टाफ पर भड़क गए। 

मौके पर मौजूद स्टाफ ने जब उन्हें समझाने की कोशिश की तो उन्होंने हंगामा शुरू कर दिया। उनके बढ़ते हंगामे और देरी की वजह से एयर इंडिया के अधिकारी ने उन्हें इकॉनमी क्लास की सीट का बोर्डिंग चेंज कर बिजनेस क्लास में सीट अलॉट की। हंगामे की वजह से फ्लाइट करीब 15 मिनट की देरी से रवाना हुई। एयर इंडिया की यह फ्लाइट नियमित तौर पर सुबह 8.15 मिनट पर उड़ान भरती है। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं