रोहित शर्मा रन आउट: दुनिया की सबसे अनोखी घटना, देखें VIDEO

Sunday, August 20, 2017

श्रीलंका के खिलाफ पहले वनडे में 217 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही और रोहित शर्मा के रूप में भारत को पहला झटका लगा। रोहित जिस तरह से आउट हुए उससे हर कोई हैरान रह गया। रोहित शर्मा रन आउट हुए लेकिन वो बेहद ही अटपटे तरीके से रन आउट हुए। अगर कहा जाए कि रोहित की लापरवाही उन्हें ले डूबी तो ये गलत नहीं होगा। दरअसल, पांचवें ओवर में रोहित क्रीज पर थे और गेंदबाजी कर रहे थे लसिथ मलिंगा।

दरअसल, भारतीय पारी के पांचवें ओवर में लसित मलिंगा गेंदबाजी करने के लिए आए थे। उस ओवर की आखिरी गेंद को रोहित ने हल्के हाथों से खेला और तेजी से रन लेने के लिए दौड़ पड़े। इस दौरान फील्डर ने भी गेंद की तरफ तेजी से दौड़ लगा दी। फील्डर ने गेंद को उठाकर स्टंप्स की तरफ फेंका। रोहित लगभग अपनी क्रीज पर पहुंच गए थे, लेकिन क्रीज से पहले ही उनका बल्ला पिच पर लगकर गिर गया।

रोहित का पैर क्रीज पर आ तो चुका था लेकिन उनका पैर हवा में था और इसी दौरान गेंद स्टंप पर लग गई। मैदानी अंपायर ने थर्ड अंपायर की तरफ इशारा किया। रीप्ले में साफ देखा जा सकता था कि क्रीज पर पहुंचने से पहले ही रोहित का बल्ला पहले ही छूट चुका था। हालांकि उनका पैर क्रीज के अंदर तो था लेकिन वो इस दौरान हवा में था और गेंद स्टंप्स पर लग चुकी थी।
काफी देर तक देखने के बाद आखिरकार थर्ड अंपायर ने रोहित को आउट करार दे दिया। रोहित काफी दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से रन आउट हुए और उनके आउट होने के तरीके से हर कोई निराश नजर आ रहा था। रोहित ने आउट होने से पहले 13 गेंदों में 4 रन बनाए। रोहित जब आउट हुए तो उस समय भारत का स्कोर 23 रन था। हालांकि पहला विकेट गिर जाने के बाद शिखर धवन और विराट कोहली ने पारी को संभाल लिया।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week