UP: एक्टर अक्षय कुमार योगी सरकार के ब्रांड एंबेसडर

Friday, August 4, 2017

अक्षय कुमार को खुले में शौच के खिलाफ योगी सरकार के योजनाओं के ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किया गया है. यह ऐलान सीएम योगी ने किया. यूपी में स्वच्छता अभियान को बढ़ावा देने फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार और अभिनेत्री भूमि पेडनेकर आज लखनऊ पहुंचे। हिन्दुस्तान' के कार्यक्रम ‘यूपी में स्वच्छता का शंखनाद’ करते हुए अक्षय ने राज्य में स्वच्छता को बढ़ावा देने की बात कही। सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ मंच साझा किया। ये कार्यक्रम लखनऊ के मिलेनियम स्कूल में हुआ। लखनऊ में हुए कार्यक्रम के दौरान वह सीएम योगी के साथ सड़क पर झाड़ू लगाते भी नजर आए. अक्षय और भूमि टॉयलेट एक प्रेमकथा में साथ नजर आ रहे हैं।सीएम योगी ने मंच से बड़ा ऐलान करते हुए कहा कि ये फिल्म यूपी में टैक्स फ्री हो जाएगी

फिल्म में अक्षय- केशव और भूमि- जया के रोल में हैं. जया और केशव को एक-दूसरे से प्यार हो जाता है और दोनों शादी कर लेते हैं. लेकिन केशव के घर में टॉयलेट नहीं है इस बात की जानकारी जया को नहीं थी. जब उसे ये बात पता चलती है तो वो घर छोड़कर चली जाती है.

अपनी पत्नी को वापस लाने के लिए केशव अपने घर में शौचालय बनवाने का फैसला लेते हैं. लेकिन यह इतना आसान भी नहीं होता. इसके जरिए सिस्टम में फैले भ्रष्टाचार को भी दिखाया गया है.इसके पहले फिल्म के कई पोस्टर्स भी रिलीज किए गए हैं. अलग विषय पर बनने के कारण इस फिल्म की चर्चा बहुत दिनों से हो रही है.अक्षय ने मंच से स्वच्छता का नारा दिया और कहा कि लोग अपने आसपास, घर और प्रदेश में साफ-सफाई रखें। बता दें कि अक्षय कुमार लखनऊ के बाद अब आगरा जाएंगे। जहां लोगों को स्वच्छता के लिए जागरूक करेंगे।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं