अल्लाह को डील करने दो, तुम कौन होते हो टोकने वाले: TV प्रेजेंटर सायरा का विवादित बयान

लंदन। टेलीविजन प्रजेन्टर सायरा खान ने उसने उस मुस्लिम धर्मप्रचारक को जमकर लताड़ लगाई जिसने उसकी पोस्ट को पाप बताया था। सायरा ने बिकनी में अपनी तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा था 'किस माय बॉटम।' सायरा ने मुस्लिम धर्मप्रचारक को जवाब दिया कि 'अगर अल्लाह को मेरी तस्वीर नहीं पसंद आएगी, तो उन्हें डील करने दो। तुम कौन होते हो इस मामले में टोकने वाले। इसके बाद सायरा को जान से मारने की धमकी दी गई। 

महिला धर्मगुरु का कहना था कि मुस्लिम महिलाएं अपना भौंहा नहीं बनाती हैं। सायरा के पोस्ट पर उन्हें कहा गया कि आप अपनी जिंदगी सुरक्षित रखना चाहते हो, तो इस्लाम से दूर रहो, अन्यथा...। सायरा 47 साल की है। धमकी के बाद उन्होंने पुलिस से इसकी शिकायत की है। पुलिस ने कहा कि वह मामले की जांच कर रही है। मुस्लिम धर्मगुरु उम जमालुद्दीन ऑस्ट्रेलिया की है। 

सायरा के इस जवाब की कई महिलाओं ने खूब तारीफ की है। उसका साथ दिया है। उन्होंने लिखा कि सायरा ने सही जवाब दिया है।  ऐसे लोगों को ऐसा ही जवाब दिया जाना चाहिए। सोशल मीडिया पर ट्रोल होने के बाद सायरा ने लिखा कि ऐसे लोग बंद दिमाग के होते हैं। उनकी सोच घटिया होती है। उनका दिमाग वॉश कर दिया जाता है। पिछड़े और जाहिल लोग हैं। यह पुरुषवादी सोच को दिखाती है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !