ध्वजारोहरण के बाद SP को युवतियों ने घेर लिया, जवानों ने बचाया

Wednesday, August 16, 2017

उज्जैन। फिल्म और क्रिकेट के सितारों के प्रति लड़कियों की दीवानगी के तो हजारों उदाहरण हैं परंतु यहां लड़कियां अपने पुलिस अधीक्षक सचिन अतुलकर की दीवानगी में पागल हो रहीं हैं। हालात यह बने कि 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस समारोह में ध्वजारोहरण के बाद जैसे ही एसपी अतुलकर आमजन के बीच पहुंचे, युवतियों ने चारों तरफ से उन्हे घेर लिया और सेल्फी लेने लगीं। हालात यह बने कि पुलिस जवानों का दल भीड़ में घुसा और अपने एसपी को बचाकर बाहर लाया। 

महज 22 साल की उम्र में आईपीएस अफसर बने सचिन अतुलकर अपनी फिटनेस को लेकर काफी सजग रहते हैं। हीरो जैसी पर्सनालिटी के चलते वह जहां भी वे जहां भी जाते हैं युवक युवतियां उनके साथ सेल्फी लेने के लिए टूट पड़ते हैं। स्वतंत्रता दिवस कार्यक्रम के दौरान भी ऐसा ही कुछ हुआ। यहां हालात यह बने कि युवतियों की भीड़ कम होने का नाम ही नहीं ले रही थी। आईपीएस अतुलकर भीड़ में फंसे हुए थे। 

कुछ देर बाद वहां मौजूद पुलिस अधिकारियों को समझ आने लगा कि एसपी सचिन अतुलकर असहज हो रहे हैं। वो किसी को इंकार नहीं कर पा रहे हैं और भीड़ इतनी है कि सबके साथ सेल्फी होते होते शाम हो जाएगी अत: पुलिस जवानों का एक दल भेजा गया जो आईपीएस सचिन अतुलकर को सुरक्षित बाहर निकालकर लाया। लड़कियां अब अगले ऐसे ही किसी अवसर का इंतजार कर रहीं हैं। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week