ये है SDM शिवपुरी के वायरल हुए अश्लील फोटो का सच

Friday, August 18, 2017

​ललित मुदगल/शिवपुरी। पिछले दिनों वाट्स एप पर अचानक वायरल हुए एसडीएम रूपेश उपाध्याय के अश्लील फोटो की साजिश सामने आ गई है। दरअसल, यह एक फेक फोटो था जो एडिट करके बनाया गया था। इसके पीछे शिवपुरी के भूमाफिया का हाथ बताया जा रहा है। एसडीएम को ब्लैकमेल करने के लिए यह फोटो वायरल किया गया था। इससे पहले माफिया की ओर से एसडीएम को इस संदर्भ में धमकी भी दी गई थी। 

अब वो फोटो भी सामने आ गया है जिसमें एडिट करके एसडीएम का चेहरा जोड़ गया था। ओरीजनल फोटो भी वाट्सएप पर वायरल हो रहा है और यह इंटरनेट पर भी उपलब्ध है। बताया जा रहा है कि शिवपुरी का भू माफिया एसडीएम से मनचाही कार्रवाई करवाना चाहता था परंतु रुपेश इसके लिए तैयार नहीं थे। जब बात नहीं बनी तो भू माफिया ने एसडीएम को देख लेने की धमकी दी। इसी के चलते पहले माहौल बनाया गया कि एसडीएम के अश्लील फोटो लीक हो गए हैं और फिर यह फोटो वायरल कर दिया गया। 

एसडीएम ने इस मामले में एक शिक्षक राजेन्द्र के खिलाफ मामला दर्ज कराया है परंतु भू माफिया अभी भी पर्दे के पीछे है। बहुत जरूरी है कि वो चेहरा बेनकाब किया जाए जो एसडीएम और उनके जैसे अफसरों पर दवाब बनाकर गैरकानूनी काम करवाता है। पुलिस छानबीन कर रही है। लिंक से लिंक जुड़ सकतीं हैं और असली चेहरा भी सामने आ सकता है। खुद एसडीएम भी उस भू माफिया का नाम सार्वजनिक कर सकते हैं जिसने उन्हे गैर कानूनी काम करने के लिए दवाब बनाया। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं