भोपाल के ROSEBERRY स्पा सेंटर में चल रहा था सेक्स रैकेट, 9X9 गिरफ्तार

Tuesday, August 29, 2017

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी में यौन कारोबार मोटी कमाई का जरिया बन गया है। प्रदेश भर से आने वाले नेता और अफसरों के लिए यौन सेवाएं उपलब्ध कराकर कई प्रतिष्ठित कारोबारी मोटा माल कमा रहे हैं। हाल ही में एक भाजपा नेता सेक्स रैकेट संचालित करता हुआ गिरफ्तार हुआ था अब बैरागढ़ के कृष्णा प्लाजा में ROSEBARRY SPA CENTER BHOPAL में मसाज सेंटर के अदंर यौन सुख सुविधाएं उपलब्ध कराए जाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने यहां की छापामारी में 9 युवतियों के साथ 9 युवकों को गिरफ्तार किया है। 
एएसपी रश्मि मिश्रा के मुताबिक बैरागढ़ के रोज बेरी स्पा सेंटर में अनैतिक व्यापार चलाए जाने की सूचना मिल रही थी। इस आधार पर क्राइम ब्रांच के दो सिपाहियों को डमी कस्टमर बनाकर भेजा गया था। टीम ने सुबह स्पा सेंटर में पहुंचकर बुकिंग की। उन्हें शाम छह बजे आने के लिए समय दिया गया था। दोनों शाम को पहुंचे और अनैतिक गतिविधि देखते ही अपनी टीम को सूचना दे दी। इसके बाद टीम ने स्पा सेंटर में दबिश दे दी। अंदर चार ग्राहक और छह युवतियां मिलीं। पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने स्पा सेंटर के कर्मचारियों अक्षय पाल, योगेश वाट्या, कमल साडे और अतुल मालवीय को भी आरोपी बनाया है।

विधायक का भतीजा भी शामिल
पुलिस के मुताबिक पकड़े गए ग्राहकों में निशातपुरा निवासी संकेत मालवीय, सीहोर निवासी महेंद्र राय, रोमेश राय और करोंद निवासी सुधीर गौर शामिल हैं। संकेत नगर निगम कर्मचारी हैं, महेंद्र राय बिल्डिंग मटेरियल कांट्रैक्टर हैं, रोमेश राय सीहोर के विधायक सुधेश राय के भतीजे हैं और बस मालिक हैं, जबकि सुधीर कंप्यूटर इंजीनियर हैं। बताया जा रहा है कि रोमेश अपने चाचा से अलग रहते हैं। चारों आरोपी यहां मसाज कराने के लिए आए थे। सभी छह युवतियां भोपाल की रहने वाली हैं। पुलिस ने यहां से 41 हजार रुपए नकद और 21 मोबाइल फोन भी जब्त किए हैं।

पुलिस ने लिखा था क्राइम ब्रांच को पत्र
बैरागढ़ टीआई सुधीर अरजरिया के मुताबिक स्पा सेंटर में अनैतिक गतिविधियां संचालित किए जाने की सूचना मिल रही थी। थाने में केवल एक ही महिला सब इंस्पेक्टर है। ऐसे मामलों में कार्रवाई करने के लिए महिला सब इंस्पेक्टर या उससे ऊपर स्तर के अफसर की जरूरत रहती है।
 इसलिए बीती 21 अगस्त को बैरागढ़ पुलिस ने क्राइम ब्रांच को कार्रवाई के लिए एक पत्र लिखा था।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं