पंचायत का फैसला: जिस युवती का RAPE किया, उसी का मूत्र पियो, आरोपी ने सुसाइड कर लिया

Friday, August 4, 2017

श्रीनगर। राजौरी में एक चौंकाने वाले मामले में 25 साल के एक युवक ने आत्महत्या कर ली। पंचायत के आदेश पर उसे उस लड़की का यूरीन पीने का आदेश दिया गया था, जिसके साथ उसने कथित तौर पर रेप किया था। मामला जम्मू के राजौरी का है। सुसाइड करने से पहले फैजल हुसैन ने 37 मिनट का एक ऑडियो मैसेज भी रिकॉर्ड किया है, जिसमें उसने लड़की के साथ रेप करने के आरोप का खंडन किया। इसके बाद उसने समर सन लेक में कूदकर आत्महत्या कर ली।

पुलिस ने उसका शव निकाला कर आपराधिक प्रक्रिया संहिता की धारा 174 के तहत मामले की जांच शुरू कर दी है। पोस्टमार्टम के बाद युवक के शव को सोमवार को उसके परिवार को सौंप दिया गया। पुलिस ने पंचायत आदेश और उसके बाद युवक के आत्महत्या करने के पीछे की सच्चाई का पता करने के लिए अलग से एक जांच भी शुरू की है।

 

 हुसैन ने ऑडियो बयान में कहा कि अल्लाह जानता है कि मैंने कुछ भी नहीं किया, कोई अनैतिक संबंध नहीं था। उन्होंने शर्त रखी थी कि मुझे लड़की का मूत्र पीना चाहिए। एक मुस्लिम जो कुरान पढ़ता है, वह किसी लड़की का मूत्र कैसे पी सकता है।

हुसैन ने कहा कि उन्होंने मुझे अपने घर में बुलाया, जहां कुछ लोग पंचायत की तरह मौजूद थे। उन्होंने आदेश दिया कि मुझे लड़की का मूत्र पीना चाहिए। राजौरी के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक यूगल मन्हास ने कहा कि इस मामले में अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं की गई है। उन्होंने कहा कि हमने मामले में जांच शुरू कर दी है और हमने मामले की सच्चाई का पता करने के लिए कार्रवाई शुरू कर दी है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week