लोगों को कांग्रेस की याद आती रहे इसलिए हम सड़कें नहीं बनवाते: PWD मंत्री

Wednesday, August 30, 2017

भोपाल। मध्यप्रदेश के लोकनिर्माण विभाग के मंत्री रामपाल सिंह ने आज एक राज की बात से पर्दा हटा दिया है। उन्होंने बताया कि लोगों को कांग्रेस की याद आती रहे इसलिए हमने कुछ सड़कें खराब छोड़ दीं हैं। सरकार की तरफ से आए इस तरह के बयान की सर्वत्र निंदा हो रही है। क्या कोई सरकार इसलिए विकास कार्य नहीं कराएगी क्योंकि लोगों को बुरे दिनों की याद ताजा बनी रहे। बता दें कि 15 साल पहले दिग्विजय सिंह शासनकाल में मप्र में सड़कों और बिजली की बड़ी समस्या थी। आज ​कल फिर वही समस्याएं सामने आ खड़ी हुईं हैं। सड़कें खराब हो रहीं हैं और बिजली कटौती भी चालू हो गई है। 

पिछले दिनों भोपाल में भाजपा के एक विधायक ने खराब सड़क को ठीक करने के लिए खुद ही औजार उठा लिए थे। इसी मामले में लोकनिर्माण विभाग के मंत्री रामपाल सिंह ने खराब और जर्जर हो चुकी सड़कों पर अजीबो गरीबो बयान दिया है। उन्होंने कहा कि हमने कई इलाकों की सड़कें इसलिये खराब रखी जिससे लोगों को कांग्रेस की याद आती रहे। 

कांग्रेस के नेताओं ने आरोप लगाए थे कि तीन बार से सत्ता में भाजपा सरकार है लेकिन उनकी मंत्रियों द्वारा सड़क निर्माण कार्यों को पूरा नहीं किया जा रहा है। कांग्रेस ने विधायक रामेश्वर शर्मा के प्रदर्शन का हवाला देते हुए कहा था कि भाजपा सरकार में उनकी ही विधायकों की नहीं चलती है। और अब ऐसा बयान देकर मंत्री रामपाल ने सड़कों को बनवाने के बजाए कांग्रेस के सिर पर ठीकरा फोड़ दिया। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week