भूख से बना हैवान युवक मां की हत्या कर कलेजा खा गया: OMG

मुंबई। महाराष्ट्र सरकार को शर्मसार करने वाली खबर आ रही है। बताया जा रहा है कि कोल्हापुर में भूख से पीड़ित 27 साल के एक युवक ने अपनी मां की हत्या कर दी एवं उसका मांस निकालकर खा गया। कहा जा रहा है कि जिस समय युवक ने अपनी मां की हत्या की वो नशे में धुत था। पुलिस को दिए बयान में उसने बताया कि '65 साल की अपनी मां येलावा के मारकर उसका कलेजा चटनी के साथ खा गया है।' पुलिस को मौके से प्लेट एवं चटनी भी बरामद हुई है। 

मिड डे की खबर के अनुसार, कोल्हापुर में सोमवार दोपहर को ये मामला सामने आया। महावाला के रहने वाले सुनील को लोगों ने रास्ते में खून से सने हाथों में घूमता देखा। इसको देखकर कुछ लोगों ने पुलिस को मामले की सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और थाने लाकर पूछताछ की तो जो उसने बताया, वो जान पुलिस भी सहम गई। उसने बताया कि 65 साल की अपनी मां येलावा के मारकर उसका कलेजा खा गया है।

पड़ोसियों से भी मांगा था खाना
पुलिस ने बताया कि तीन बच्चों का पिता सुनील मजदूरी करता है। उसकी बीवी बच्चों को लेकर मायके में रहती है। पुलिय ने बताया कि सोमवार को वो शराब पीकर पहुंचा और अपने पड़ोसियों से खाने को कुछ देने को कहा। किसी पड़ोसी के कुछ भी ना देने पर वो अपने घर जाकर मां से लड़ने लगा।

उसने मां से भी खाने को मांगा। उसने पहले अपनी मां को चाकू मारा और फिर उसका सीना चाक करते हुए उसक दिल निकाल लिया और फिर प्लेट में रख उसे चटनी से खा लिया। पुलिस ने मौका-ए-वारदात से खून से सनी प्लेट और चटनी भी बरामद की है। पुलिस का कहना है पहली नजर में लगता है कि बहुत ज्यादा भूखा होने की वजह से ही उसने मां का दिल खाया। आरोपी सुनील पर मर्डर का मामला दर्ज कर लिया है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !