भोपाल में OLA CAB क्या बुक की, महिला का घर से निकलना मुश्किल हो गया

Friday, August 18, 2017

भोपाल। राजधानी में अब कई ऑनलाइन कैब सर्विस आ चुकीं हैं। उबर और ओला कैब दावा करतीं हैं कि उनकी सेवाएं सबसे अच्छी हैं और महिला यात्री उनकी कै​ब में पूरी तरह से सुरक्षित हैं परंतु ज्यादा मुनाफा कमाने के लालच में ओला कैब बदमाश किस्म के लोगों को भी ड्राइवर अनुबंधित कर रहे हैं। ऐसा ही एक मामला कोलार में सामने आया। यहां एक महिला ने ओलाकैब क्या बुक की उसका घर से निकलना बंद हो गया। ओला कैब का ड्राइवर उसके घर के सामने खड़ा रहता। वो बाहर निकलती तो उसे तंग करता। अंतत: महिला ने आरोपी ड्राइवर के खिलाफ मामर्ला दर्ज करा दिया। 

कोलार पुलिस के अनुसार महिला गोल्डन हिल्स कालोनी में रहती हैं। महिला पूर्व में एक निजी कालेज में लेक्चरर थी। वर्तमान में वह हाउस वाइफ हैं। महिला ने आरोप लगाया है कि कुछ दिन पहले उन्होंने ओला कैब बुक की थी। इस दौरान उनकी ओला कैब के चालक माजिद से पहचान हो गई थी। एक कैब बुक करने के बाद वह अक्सर उनके घर के आसपास ही घूमता रहता था।

महिला घर से निकलती तो उनका रास्ता रोककर उनको छोड़ने की बात करता। कैब ड्राइवर की इस प्रकार की हरकतों के कारण महिला ने ड्राइवर माजिद को समझाया, लेकिन कैब चालक की हरकत कम नहीं हुई। उसके कारण उनका घर से निकलना मुश्किल हो गया था। महिला ने गुरुवार को अपने पति के साथ थाने पहुंचकर छेड़खानी की एफआईआर दर्ज की।

कोलार पुलिस ने की मामले को दबाने की कोशिश
कोलार पुलिस ने मामले को दबाने की भरसक कोशिश की। थाने का फोन कोई रिसीव नहीं कर रहा था। थाने का सीयूजी बंद कर दिया था। यहां तक कि थानाप्रभारी कोलार का सरकारी नंबर भी स्वीच ऑफ है, आरोपी अभी भी फरार है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week