MP BJP में दलबदलू मलाई खा रहे हैं, मूल कार्यकर्ता दरी बिछा रहे हैं: अजय सिंह

Wednesday, August 2, 2017

भोपाल। नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने बुधवार को भाजपा पर बड़ा हमला किया है। उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश में भाजपा का अजीब हाल है। यहां दूसरे दलों से आए नेता तो मलाई खा रहे हैं लेकिन जिन्होंने भाजपा को मप्र की सत्ता तक पहुंचा वो आज भी दरी बिछा रहे हैं। अजय सिंह ने कहा कि दल बदल करने वाले नेता विधायक और मंत्री तक बन गए, मगर दशकों से झोला टांगकर गांव-गांव घूमने वाले घरों में बीमार, अशक्त पड़े हुए हैं, उनकी खबर लेने वाला कोई नहीं है।

चुनाव प्रचार में सरकारी हेलिकॉप्टर क्यों 
एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा, "मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सत्ता का दुरुपयोग कर रहे हैं। वे नगरीय निकाय के चुनाव के प्रचार में सरकारी हेलीकॉप्टर का इस्तेमाल किए जा रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिल्ली के नगरीय निकाय में प्रचार किया था और अब मुख्यमंत्री भी प्रदेश में नगरीय निकाय के चुनाव में लगे हैं।

नर्मदा को जीवित इंसान घोषित कर दिया लेकिन प्रस्ताव ही नहीं लाए
एक तरफ नर्मदा नदी पर बने सरदार सरोवर बांध की जद में आए गांव के लोगों को विस्थापित करने और सरकार द्वारा नर्मदा को जीवित मानव का इकाई घोषित किए जाने के सवाल पर सिंह ने कहा, "मुख्यमंत्री चौहान बड़े कलाकार हैं। वे यात्रा करते हैं, नदी को जीवित इकाई घोषित कर देते हैं और सदन में प्रस्ताव नहीं लाते, तो नए कार्यक्रम की योजना बनाते हैं, सरकारी अमला इसी काम में लगा रहता है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week