MMS के कारण सुर्खियों में आई रिया अब शादी करेगी

Wednesday, August 16, 2017

2005 में एक एमएमएस के कारण सर्वाधिक सुर्खियों में रहीं मुनमुन सेन की बेटी और सुचित्रा सेन की पोती रिया सेन 35 की उम्र में शादी करने जा रही हैं। वे अपने बॉयफ्रेंड शिवम तिवारी से शादी कर रही हैं। दोनों लंबे समय से रिलेशन में हैं। रिया इस महीने के अंत में शादी कर सकती हैं। उन्होंने इंस्टग्राम पर अपने बॉयफ्रेंड के साथ कुछ रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं। रिया फिल्मों में अपने बोल्ड अंदाज के लिए मशहूर हैं। उन्हें सबसे पहले फाल्गुनी पाठक का गाना 'याद पिया की आने लगी' से पहचान मिली थी। रिया 2005 में उस समय बेहद चर्चा में रही थीं, जब उनका एक्टर अश्मित पटेल के साथ एक एमएमएम वायरल हुआ।

रिया कोलकता की रहने वाली हैं। वह एक्टिंग के साथ-साथ एक अच्छी मॉडल भी हैं। उन्होंने 2001 में फिल्म स्टाइल से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसमें वे शरमन जोशी और साहिल खान के साथ नजर आई थीं। इसके बाद रिया कयामत और झंकार बीट्स में भी नजर आईं। इसके अलावा वे बंगाली और दक्ष‍िण भारतीय फिल्मों में भी एक्ट‍िंग कर चुकी हैं।

हाल ही में वे एक शॉर्ट फिल्म में नजर आईं, इसमें उन्होंने एक लेस्ब‍ियन लवर का किरदार निभाया है। जल्द रिया एकता कपूर की एक वेब सीरीज में नजर आएंगी। रिपोर्ट्स की माने तो रिया 'बिग बॉस सीजन 11' में दिखाई दे सकती हैं।

रिया 35 साल की हैं, लेकिन उनकी खूबसूरती को देखकर शायद ही कोई अंदाजा लगा पाए कि उनकी उम्र इतनी है। वे एक्टिंग के बजाय अपनी लाइफस्टाइल के कारण ज्यादा चर्चा में रहती हैं। कभी उनके एमएमएस तो कभी लेस्बियन के किरदार को लेकर रिया हमेशा से ही चर्चा में बनी रहती हैं।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week