ग्वालियर में KLF के तीन आतंकवादी पकड़े

Thursday, August 10, 2017

सर्वेश त्यागी/ग्वालियर। पंजाब क्राइम ब्रांच और एमपी एटीएस ने बुधवार रात आतंकी संघठन खालिस्तान लिबरेशन फोर्स (केएलएफ) के तीन आतंकवादियों को ग्वालियर से गिरफ्तार किया है। पंजाब क्राइम ब्रांच को काफी समय से इनकी तलाश थी, यह आतंकी संगठन को हथियार की खेप भेजते थे यह लोग खालिस्तान आतंकी संगठन के लिए जासूसी करते थे।

ग्वालियर एटीएस ने बताया कि हमें इन तीनों की ग्वालियर जिले में छुपे होने की सूचना थी इनके पीछे काफी दिनों से मुखबरी भी करवा रहे थे, मुखबिर द्वारा जानकारी मिलने पर ग्वालियर जिले के डबरा और चिनोर थाना इलाके से ग्वालियर एटीएस और पंजाब क्राइम ब्रांच की संयुक्त टुकड़ी ने तीनों आतंकवादियों को पकड़ने में सफलता हासिल की। गिरफ्तार आतंकवादियों में बलकार सिंह चिनोर थाने के ररुआ गांव से, बलविन्दर सिंह को डबरा थाने के सालवाई गांव से और सत्येंद्र उर्फ छोटू रावत को थाटीपुर से गिरफ्तार किया।

पकड़े गए तीनों आतंकवादी केएफएल से जुड़े आतंकियों को हथियार सप्लाई करते थे और मुखवरी भी करते थे, पंजाब क्राइम ब्रांच को उचित समय की तलाश थी जिसे योजनाबद्व तरीके से पकड़ा, तीनों आतंकियों को लेकर पंजाब पुलिस पंजाब के लिए रवाना हो गई, तीनों पर थाना रामदास अमृतसर पंजाब में भी आतंकी गतिविधियों में शामिल होने का भी मुकदमा दर्ज है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week