भोपाल के JACKPOT HOOKAH LOUNGE पर पुलिस का छापा, मामला दर्ज

Thursday, August 31, 2017

भोपाल। हबीबगंज रेलवे स्टेशन के सामने होटल जैकपॉट स्थित हुक्का लाउंज पर हबीबगंज पुलिस ने छापे के दौरान आधा दर्जन युवकों को हुक्के का धुंआ उड़ाते रंगेहाथ पकड़ा। सोमवार-मंगलवार की रात पकड़ाए युवकों का मेडिकल कराया गया, जिसमें दो नाबालिग निकले। पुलिस ने हुक्का लाउंज संचालक समेत दो पर मामला दर्ज किया है। कार्रवाई के दौरान आरोपियों ने जमकर हंगामा किया।

टीआई हबीबगंज रविंद्र यादव के अनुसार हबीबगंज रेलवे स्टेशन के सामने होटल जैकपॉट है। इसके नीचे के हिस्से में जैकपॉट नाम से हुक्का लाउंज चलता है। इसका संचालक कोलार निवासी रमेश मालवीय है। हमें लंब समय से यहां पर नाबालिगों को हुक्का परोसे जाने की शिकायतें मिल रही थी। सोमवार रात टीम के साथ दबिश दी तो 6 युवक हुक्के का कश लगाते मिले। उनका कहना था कि वे सभी बालिग हैं, लेकिन मेडिकल कराया गया तो दो नाबालिग निकले। पुलिस ने रमेश मालवीय और उसके कर्मचारी रोहित यादव के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया। उन्हें कलेक्टर के द्वारा लगाई गई धारा 144 का उल्लघंन करने का आरोपी बनाया है।

हुक्का लाउंज ने पुलिस वेरिफिकेशन नहीं कराया तो कार्रवाई
शहर के हुक्का लाउंज के खिलाफ लंबे समय से शिकायतें आती रही हैं, लेकिन कोई विशेष कार्रवाई नहीं होने के कारण नियमों का पालन नहीं हो पा रहा है। हुक्का लाउंज में महिलाएं भी काम करती हैं। इनमें से ज्यादातर दूसरे प्रदेश की हैं। अब पुलिस इनकी जानकारी एकत्रित करा रही है। बताया जा रहा है कि अगर हुक्का संचालकों ने उनका पुलिस वेरिफिकेशन नहीं कराया, तो उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week