INDORE में पॉलीटेक्निक छात्र की सरेराह हत्या

Tuesday, August 22, 2017

इंदौर। सोमवार देर रात पॉलीटेक्निक के एक छात्र की बदमाशों ने चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी। छात्र का नाम विकास इकबाले बताया गया है। वह बड़वानी का रहने वाला है। इंदौर में अपने चाचा के यहां रहकर पढ़ाई कर रहा था। वारदात पुलिस वाहन चेकिंग पाइंट के नजदीक हुई है। बदमाश हमला करने के बाद फरार हो गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। आसपास के सीसीटीवी फुटेज तलाशे जा रहे हैं। 

पत्रकार विकास सिंह चौहान की रिपोर्ट के अनुसार द्वारिकापुरी थाना क्षेत्र में पॉलीटेक्निक छात्र विकास इकबाले है अपने भाई के साथ किसी काम से बाहर निकल था और उसी दौरान पुलिस वाहन चेकिंग पाइंट से कुछ ही दूरी पर बदमाशों ने छात्र विकास पर हमला कर दिया। बदमाशों ने मृतक के पेट और पैरों पर चाकुओं से सात से आठ वार किए। चाकुओं के गंभीर जख्मों के चलते छात्र की मौके पर ही मौत हो गई। 

छात्र द्वारिका पूरी थाना क्षेत्र में अपने चाचा के पास रहकर पॉलीटेक्निक की पढ़ाई कर रहा था। पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ प्रकरण दर्ज जांच शुरू कर दी है। इंदौर में चाकूबाजी यह पहली घटना नहीं है। इसके पहले भी इस तरह की घटनाएं सामने आ चुकी हैं। कुछ समय पूर्व ही एक ड्रायफ्रूट व्यापारी अतुल काकानी की भी बदमाशों ने चाकू घोंपकर हत्या कर दी थी।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week