मां के लिए अश्लील कमेंट किया था इसलिए चाकुओं से गोद डाला | INDORE

Sunday, August 20, 2017

इंदौर। पलासिया थाना क्षेत्र में दो युवकों को घर के पास रहने वाले दो युवकों ने आंखों में मिर्च झोंककर चाकू से गोद डाला। जांच में पता चला कि घायलों में से एक युवक ने आरोपी की मां पर अश्लील टिप्पणी की थी। इसी बात से नाराज होकर यह हमला किया गया। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों ने दोनों के हाथ, पैर और कमर में वार किए। घायल युवकों का इलाज चल रहा है। 

पुलिस के मुताबिक शुक्रवार रात विनोबा नगर में रहने वाले सागर वर्मा और दीपक यादव को परिजन घायल अवस्था में एमवाय अस्पताल लेकर पहुंचे। सागर की हालत गंभीर बनी हुई है। परिजन का आरोप है कि घर के पास रहने वाले अंकित कनाडे और अन्नू उर्फ अनिकेत कैथवास ने सागर को आवाज लगाकर बाहर बुलाया। सागर के बाहर आते ही उन्होंने उसकी आंखों में मिर्च झोंकी और चाकू से हमला करने लगे। यह देख बीचबचाव करने आए सागर के दोस्त दीपक पर भी आरोपी चाकू लेकर टूट पड़े। आरोपियों ने दोनों के हाथ, पैर और कमर में वार किए। 

लहूलुहान हालत में दोनों गिर पड़े। घायलों के परिजन और आसपास के लोग आरोपियों को पकड़ पाते, इससे पहले ही वे भाग निकले। पुलिस ने आरोपियों पर जानलेवा हमले का केस दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों ने पुलिस को बताया कि अंकित की मां लोगों के घरों में काम करने जाती है। इसको लेकर सागर ने आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। आरोपियों ने इसी का बदला सागर से लिया।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं