सस्पेंड दलित IAS शशि कर्णावत ने अमित शाह को भोजन पर आमंत्रित किया

Saturday, August 12, 2017

भोपाल। मध्यप्रदेश की सस्पेंडेड दलित महिला आईएएस शशि कर्णावत ने एक बार फिर मास्टर स्ट्रॉक खेला है। उन्होंने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को अपने घर भोजन पर आमंत्रित किया है। बता दें कि अमित शाह ने तय किया है कि वो मध्यप्रदेश प्रवास के दौरान दलितों के यहां भोजन करेंगे। कर्णावत ने इसी अवसर का लाभ उठाते हुए शाह को निमंत्रण भेज दिया है। कर्णावत का कहना है कि यदि शाह उनके यहां आए तो वो बिन्दुवार बताएंगी कि उनके साथ क्या क्या अन्याय हो रहा है और क्यों हो रहा है। 

शशि के अनुसार भाजपा अध्यक्ष अमित शाह भोपाल प्रवास के दौरान किसी दलित के घर भोजन करने जाएंगे। कर्णावत ने उन्हें अपने घर भोजन करने के लिए आग्रह किया है। इससे पहले राज्य सरकार कर्णावत का निलंबित एक बार फिर बढ़ा चुकी है। गौरतलब है कि अमित शाह 18 अगस्त को भोपाल पहुंचने वाले हैं। वो तीन दिन तक राजधानी भोपाल में रहेंगे और संगठन और सरकार से जुड़े लोगों की बैठक लेंगे। 

अरविंद मेनन ने भाजपा में बुलाया था
शशि कर्णावत इस बात का खुलासा कर चुकीं हैं कि मप्र के तत्कालीन संगठन महामंत्री अरविंद मेनन उनके सागर स्थित निवास पर गए थे। उनके माता पिता से मिले और कहा था कि शशि कर्णावत को भाजपा का काम करने के लिए मनाएं। मेनन ने कर्णावत को विधानसभा चुनाव में प्रत्याशी बनाने की बात भी कही थी परंतु कर्णावत ने इस प्रस्ताव को सिरे से खारिज कर दिया। बस तभी से कर्णावत और भाजपा सरकार के बीच दूरिया बढ़ती चलीं गईं। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week