पराए पति के साथ HOTEL में थी युवती, WIFE आ गई, सड़क पर लाकर कपड़े फाड़े, बेरहमी से पीटा

Friday, August 4, 2017

टीकमगढ़। यहां आज पति पत्नि और वो के बीच जमकर हंगामा हुआ। एक युवती शादीशुदा युवक के साथ होटल रूम में थी कि तभी युवक की पत्नि आ धमकी। उसने जमकर हंगामा मचाया। युवती को खींचकर होटल के बाहर लाई और सबके सामने बेरहमी से पीटा। इतना ही नहीं बीच सड़क पर उसके कपड़े फाड़ दिए। इस घटना का मौजूद लोगों ने वीडियो भी बनाया। अब वीडियो वायरल हो रहा है। मामला बस स्टेंड क्षेत्र का है। गुस्साई पत्नि ने युवती को पुलिस के हवाले कर दिया है। 

जानकारी के अनुसार टीकमगढ़ का रहने वाला युवक ग्रामीण क्षेत्र में आर्केस्ट्रा में गाने गाता है। शुक्रवार सुबह युवक की पत्नी को जानकारी मिली कि, उसका पति टीकमगढ़ के ही एक लॉज में किसी लड़की के साथ रुका हुआ है। गुस्से में पत्नी लॉज पहुंची और जमकर हंगामा किया और प्रेमिका के साथ मारपीट शुरू कर दी। पत्नी ने सड़क पर भी प्रेमिका की पिटाई की और उसके कपड़े फाड़ दिए। इतने पर भी उसका गुस्सा शांत नहीं हुआ तो उसने प्रेमिका को पुलिस के हवाले कर दिया।

भीड़ बनाती रही वीडियो
देखते ही देखते मौके पर काफी भीड़ जमा हो गई। भीड़ में मौजूद कई लोगों ने इस मारपीट का वीडियो भी बना लिया। इस बीच सूचना के बाद मौके पर पहुंची डायल-100 ने पति और प्रेमिका को थाने ले गया। यहां पुलिस ने दोनों पक्षों से आवेदन लेकर जांच शुरू क दी है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week