महिला टीचर का अश्लील वीडियो बना ब्लैकमेल कर रहा था स्कूल संचालक: FIR

Thursday, August 17, 2017

इंदौर। हीरा नगर पुलिस थाने में एक मामला दर्ज हुआ है। मेघदूत नगर स्थित एडवांस स्कूल के संचालक प्रकाश कोल्हे पर आरोप है कि उसने अपने स्कूल में पढ़ाने वाली एक महिला टीचर के साथ ना केवल धमकाकर शारीरिक संबंध बनाए बल्कि अश्लील वीडियो भी बना लिया। उसके बाद स्कूल संचालक ने ब्लैकमेलिंग शुरू कर दी। करीब 8 साल तक वो महिला टीचर का रेप करता रहा। इस दौरान उसने महिला टीचर की शादी भी नहीं होने दी। पिछले साल शादी हुई तो वैवाहिक रिश्ते को तोड़ने के लिए उसने महिला टीचर के पति को उसके अश्लील फोटो भेज दिए। पुलिस ने आरोपी स्कूल संचालक को गिरफ्तार कर लिया है। कोर्ट ने उसे जेल भेजने के आदेश दिए हैं। 

टीआई शशिकांत चौरसिया के मुताबिक महू निवासी 27 वर्षीय महिला की शिकायत पर 44 वर्षीय प्रकाश कोल्हे निवासी मेघदूत नगर को गिरफ्तार किया है। प्रकाश का मेघदूत नगर में एडवांस स्कूल है। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह 10 साल पहले प्रकाश के स्कूल में 12वीं में थी। 12वीं पास करने के बाद वह उसके स्कूल में शिक्षिका की नौकरी करने लगी।

इस दौरान आरोपी ने धमकाकर उससे शारीरिक संबंध बना लिए। मौका देखकर आरोपी ने अश्लील वीडियो भी बना लिया। जब परिजन ने उसकी शादी की चर्चा शुरू की तो आरोपी वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगा। इस कारण कई सालों तक उसने शादी ही नहीं की। एक साल पहले उसकी महू में शादी हो गई। आरोपी शादी के बाद भी वीडियो दिखाकर बुलाने लगा। कुछ दिनों पहले उसने आने से इनकार किया तो अश्लील फोटो पति को भेज दिए।

टीआई के मुताबिक पीड़िता की बहन ने पूछताछ में बताया कि वह कुछ दिनों पहले स्कूल गई थी। इस दौरान आरोपी ने उसे संबंध बनाने का प्रस्ताव दिया। पुलिस को शक है कि आरोपी अन्य छात्राओं के साथ भी अश्लील हरकतें कर चुका है। आरोपी का मोबाइल भी जब्त कर लिया है। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं