टॉयलेट एक प्रेमकथा की रियल हीरोइन नाराज

Monday, August 21, 2017

अक्षय कुमार की फिल्म 'टॉयलेट: एक प्रेमकथा' में भूमि पेढनेकर ने 'टॉयलेट: एक प्रेमकथा' में जया का जो किरदार निभाया है, वह मध्यप्रदेश के बैतूल जिले की रहने वालीं अनीता नारे का है. 2012 में अनीता शादी के बाद ससुराल छोड़कर मायके इसलिए चली गई थीं, क्योंकि ससुराल में टॉयलेट नहीं थी. अक्षय कुमार की फिल्म 'टॉयलेट: एक प्रेमकथा' ने 106 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है. 'टॉयलेट: एक प्रेमकथा' दूसरे सप्ताह में भी अच्छा बिजनेस कर रही है. सिर्फ 18 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने निर्माताओं को करोड़ों रुपए का लाभ पहुंचाया है. लेकिन 'टॉयलेट: एक प्रेमकथा' की कहानी जिस महिला पर आधारित है, उसे निर्माताओं ने सिर्फ का पांच लाख रुपए का चेक दिया था.

अनीता ने बताया, 'मुझे फिल्म बहुत पसंद आई है. ये पूरी तरह कहानी मुझ पर आधारित है. लेकिन फिल्म के अंत में दिखाई मेरी तस्वीर पलक झपकते ही गायब हो जाती है. मेरी स्टोरी पर फिल्म करोड़ों रुपए कमा रही है, लेकिन मुझे सिर्फ पांच लाख रुपए ही मिले हैं. यदि मुझे अच्छी रकम मिलती तो मेरे परिवार की आर्थ‍िक स्थ‍िति सुधर सकती थी. जब मैंने निर्देशक से रॉयल्टी की बात की तो मुझसे कहा गया कि मैं एग्रीमेंट वापस कर दूं और कोर्ट में अर्जी लगाऊं.'

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, टॉयलेट एक प्रेमकथा के निर्देशक श्रीनारायण सिंह और अभिनेत्री भूमि पेढनेकर अनीता से मिलने उनके गांव पहुंचे थे. उन्होंने एक एग्रीमेंट पर साइन करने को कहा था, लेकिन अनीता को अंग्रेजी न आने के कारण उन्होंने इसे गांव के ही अन्य लोगों से पढ़वाया और फिर इस पर साइन किए. बहरहाल, अब अनीता पांच लाख रुपए से ही संतोष जता रही हैं. उन्हें खुशी है कि उनकी कहानी से लोगों में जागरुकता आ रही है.

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week