DOCTOR का मोबाइल हैक करने वाला बदमाश उसका साला निकला

Monday, August 7, 2017

भोपाल। बहन के साथ ससुराल में कैसा व्यवहार हो रहा है। इसी चिंता में एक इंजीनियर भाई ने अपने डॉक्टर जीजा का मोबाइल फोन हैक कर लिया। उस फोन में एक एप्लीकेशन डाउनलोड कर उससे कॉल रिकॉर्डिंग से लेकर ई-मेल और एसएमएस तक अपने मेल पर ट्रांसफर कर लिए। सायबर सेल ने डॉक्टर की शिकायत पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। एसपी सायबर सेल शैलेंद्र सिंह चौहान के अनुसार गिन्नौरी निवासी फरहान खान डॉक्टर हैं। उन्होंने सायबर सेल में लिखित शिकायत कर मोबाइल फोन हैक होने और डाटा चोरी होनी की आशंका जताई थी। जांच में सामने आया कि उनका मोबाइल फोन हैक किया गया है। 

इसमें होने वाली हर बातचीत, एसएमएस और ई-मेल तक किसी और के पास पहुंच रहे हैं। सायबर सेल ने जांच के बाद उस ई-मेल का पता लगा लिया, जिसमें यह पूरा डाटा जा रहा था। इसके बाद पुलिस ने ई-मेल का उपयोग करने वाले 26 वर्षीय साद उद्दीन पिता सईद उद्दीन को गिरफ्तार कर लिया। साद इंजीनियर है और शेयर ट्रेडिंग का बिजनेस करता है। वह पीड़ित का साला निकला।

पारिवारिक कारणों से किया हैक
साद ने बताया कि उसे अपने जीजा पर संदेह था कि वह उसकी दीदी को परेशान करते हैं। इसलिए उसने उनकी जासूसी करने की योजना बनाई। उसे इस एप्लीकेशन के बारे में पता था। इसलिए उसने चोरी छिपे जीजा के मोबाइल फोन में एप्लीकेशन डाउनलोड कर दी।

कांग्रेस नेता का रिश्तेदार है ओरापी!
पकड़ा गया साद एक कांग्रेस नेता का रिश्तेदार बताया जाता है। सायबर सेल ने भी इसकी पुष्टि की है, लेकिन नाम का खुलासा नहीं किया। सूत्रों की माने की नेता ने पुलिस पर काफी दबाव भी बनाया था, लेकिन पुलिस ने आखिरकार उस पर कार्रवाई कर दी।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week